'आप कमजोर..अब दिखाओ लाल आंखें', चीन को लेकर सरकार पर सख्त ओवैसी
'आप कमजोर..अब दिखाओ लाल आंखें', चीन को लेकर सरकार पर सख्त ओवैसी
Share:

अरुणाचल में भारत और चीनी सैनिकों के बीच 9 दिसंबर को हुई भिड़ंत के मामले में एआईएमआईएम पार्टी सुप्रीमो और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन औवेसी ने केंद्र सरकार को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'हमारी सेना मजबूत है लेकिन सरकार कमजोर है।' वहीं इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि, 'आखिरी पीएम इस मुद्दे पर किसी तरह की चर्चा करने से क्यों कतरा रहे हैं।' इसी के साथ औवेसी ने इस दौरान सरकार के ढीले रवैये पर भी सवाल उठाए हैं। आपको पहले तो हम यह बता दें कि यह बात असदुद्दीन औवेसी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही है।

'समलैंगिक विवाह को मंजूरी नहीं मिले, यह पूर्ण विनाश का कारण होगा': सुशील मोदी

जी दरअसल कॉन्फ्रेंस में औवेसी ने कहा कि, 'सरकार चीन का नाम लेने तक से कतरा रही है। लाल आंखे दिखाने का वक्त आ गया है।' वहीं आगे उन्होंने कहा, ‘अब पीएम को 56 इंच का सीना दिखाना चाहिए।’ इसी के साथ औवेसी ने स्पष्ट किया कि वह जंग की बात नहीं कर रहे हैं। लेकिन यह मुद्दा बहुत बड़ा है और इस पर स्ट्रोंग पोलिटिकल लीडरशिप दिखाना बहुत जरूरी है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि, हमने बफर जोन बनाकर गलती की है। वहीं मोदी सरकार के रवैये पर उन्होंने कहा कि, लोगों के सामने वह आधा सच बोलती है।

इसके अलावा चीन के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की बात कहते हुए औवेसी बोले कि, 'चीन का मुद्दा बड़ा मसला है। बीजेपी को इस मुद्दे पर पार्लियामेंट में डिबेट करानी चाहिए।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'पीएम ने यह कहकर कि हमारी सीमा में कोई नहीं घुसा, पूरे देश को गुमराह किया है। कुछ सैटेलाइट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें साफ दिख रहा है कि चीनी सेना ने देपसांग और डेमचोक पर कब्जा कर लिया है।'

HC ने खारिज की सार्वजनिक स्थलों पर देवी-देवताओं की फोटो न लगाने की याचिका

विवादों में उलझे भाजपा विधायक को मिली कोर्ट से राहत

गुस्साए लोगों ने पानी की टंकी पर रात में किया प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -