चुनाव नतीजों से पहले सीएम केसीआर से मिलने पहुंचे ओवैसी
चुनाव नतीजों से पहले सीएम केसीआर से मिलने पहुंचे ओवैसी
Share:

हैदराबाद : पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव समाप्त हो चुके हैं. वही मंगलवार 11 दिसंबर को एक साथ नतीजे भी घोषित कर दिये जाएंगे। लेकिन उससे पहले कुछ मीडिया चैनलों के एक्जिट पोल में दिखाए जा रहे नतीजों की संभावना को लेकर राजनीतिक दलों ने जोड़-तोड़ करना शुरु कर दिया है। वही एक-दूसरे को मात कैसे दिया जाए इसके लिए भी नए-नए समीकरण बनाने पर जोर दिए जा रहे हैं।

इसी कड़ी में तेलंगाना सियासी पारा चढ़ गया है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात के लिए पहुंचे हैं। इससे पहले ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं तेलंगाना के कार्यवाहक और राज्य के अगले मुख्यमंत्री से मिलने जा रहा हूं। इंशाअल्लाह वे अपने दम पर सरकार बनाएंगे और मेरी पार्टी उनके साथ खड़ी रहेगी।

वही आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा ने कहा था कि केसीआर को सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं। लेकिन वहीं भाजपा ने एक शर्त रखी थी कि केसीआर को AIMIM से दूरी बनानी होगी। वही तेलंगाना के भाजपा प्रमुख ने कहा था कि भाजपा के बिना तेलंगाना में कोई भी पार्टी सरकार नहीं बना सकती है। उन्होंने कहा था कि भाजापा ऐसी किसी भी पार्टी का साथ नहीं देगी जिसमें कांग्रेस और AIMIM शामिल हो।

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने कहा वोटर्स बनाएंगे कांग्रेस की सरकार

मतगणना से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प, फायरिंग में दो लोग हुए घायल

हम केंद्र में आएंगे तब नए तरीकों से करेंगे काम : राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -