'इंशाल्लाह...इस बार योगी को सीएम नहीं बनने देंगे...', AIMIM के ओवैसी का वीडियो वायरल
'इंशाल्लाह...इस बार योगी को सीएम नहीं बनने देंगे...', AIMIM के ओवैसी का वीडियो वायरल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सियासी दलों ने कमर कस ली है। जहां भाजपा को इस बार सूबे में अपने पुराने प्रतिद्वंदी सपा, बसपा और कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिलने की संभावना जताई जा रही है, वहीं ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव समाज पार्टी और असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM भी भाजपा के लिए नया मोर्चा बनाए खड़े हुए हैं। इस बीच ओवैसी का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे योगी आदित्यनाथ को भी दोबारा सीएम न बनने देने का दावा कर रहे हैं।

 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष ओवैसी भाषण में कहते हैं कि, 'इंशाअल्लाह दोबारा योगी को उत्तर प्रदेश का सीएम नहीं बनने देंगे। यदि हमारे हौसले बुलंद रहेंगे, मेहनत करेंगे, तो सब कुछ होगा। लेकिन हमारा प्रयास यही है कि दोबारा यूपी में भाजपा की सरकार न बने।” ओवैसी के इस बयान का वीडियो पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया है। 

हालांकि, ओवैसी के इस बयान के बाद यूपी के सियासी गलियारों में हलचल शुरू हो गई है। भाजपा नेता और केंद्र सरकार में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि ओवैसी हैदराबाद से आकर यूपी में योगी आदित्यनाथ या किसी और को सीएम कब से बनाने लगे? वे कांग्रेस पर मेहरबानी करें, भाजपा पर मेहरबानी की आवश्यकता नहीं है। उत्तर प्रदेश की आवाम जानती है कि किसकी सरकार चाहिए।

पाकिस्तान में फिर बढ़ रहा कोरोना का कहर, एक दम से हुई कई मौतें

'कैप्टन' को ज्ञान दे रहे कांग्रेस नेता 'सिद्धू' ने खुद नहीं भरा है 8 लाख का बिजली बिल

'कांग्रेस से मुक्ति पाई पंजाब की जनता, भलाई इसी में है...', मायावती का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -