ड्रग्स मामले में फसे अजाज़ खान ने दिया बड़ा बयान, कहा-
ड्रग्स मामले में फसे अजाज़ खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- "घर पर मिली 4 नींद की दवाई..."
Share:

ड्रग्स केस में NCB की ओर से हिरासत में लिए गए अभिनेता एजाज खान को बुधवार सुबह मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया। मुंबई की एक अदालत में रिमांड की मांग के लिए पेश करने से पहले उनका मेडिकल टेस्ट किया गया है। इस दौरान एजाज खान ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए  बोले  कि उनके घर से सिर्फ नींद की 4 गोलियां मिली हैं। उन्होंने बोला कि मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था। जिसकी वजह से वह बहुत तनाव में रहती थी और डिप्रेशन से बचने के लिए नींद की गोलियां का उपयोग करती रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एजाज खान का नाम ड्रग्स जांच में तब सामने आया जब ड्रग पैडलर साहब बटाटा को  हिरासत में लिया गया। जानकारी के लिए बता दें कि वो इससे पहले वर्ष 2018 में भी प्रतिबंधित दवाओं को लेकर हिरासत में लिए जा चुके है। 

रिपोर्ट्स की माने तो करीब 8 घंटे तक लगातार पूछताछ करने के बाद NCB ने एजाज खान को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था। इससे पहले उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था, लेकिन संतोषजनक जवाब न देने के उपरांत उन्हें  हिरासत में लिया गया। अब कोर्ट में पेश कर NCB एजाज खान को उसकी रिमांड में सौंपने की मांग करेगी। एजाज खान पहले भी ड्रग्स और प्रतिबंधित दवाओं को लेेकर चर्चा में रह चुके हैं।

कोरोना के बाद कार्तिक आर्यन को लगा नया रोग, फैंस हुए परेशान

फराह ने बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को दी गाली, फैंस हुए हैरान

भजन सम्राट अनूप जलोटा को फिर से हुआ प्यार, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -