गृहमंत्री अमित शाह के उपचार पर खास ध्यान रखेगी ये टीम
गृहमंत्री अमित शाह के उपचार पर खास ध्यान रखेगी ये टीम
Share:

कोरोना ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है. देश में लगभग लाखों की तादाद में इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके है. वही इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के COVID-19 के उपचार पर एम्स की टीम भी नजर रखेगी. प्राप्त हुए एम्स सूत्रों के अनुसार, निदेशक रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में एक टीम गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल जाएगी, जहां गृहमंत्री अमित शाह को एडमिट किया गया है. 

आपको बता दे की यह टीम गृहमंत्री अमित शाह का उपचार करने वाले डॉक्टरों को आवश्यकता के अनुसार सलाह भी देगी. अमित शाह को मेदांता में 14वीं मंजिल पर रूम नंबर 4710 में आइसोलेट किया गया है. अभी उनकी हालत स्थिर है, और डॉ. सुशीला कटारिया की निगरानी में उपचार चल रहा है. अमित शाह मधुमेह से पीड़ित हैं, ऐसे में डॉक्टर लगभग से नजर रख रहे हैं. एक दिन पूर्व अमित शाह ने दिल्ली में लोकमान्य तिलक की 100वीं पुण्यतिथि पर वेबिनार में भाग लिया था. कोरोना संक्रमित होने की वजह से गृहमंत्री 5 अगस्त को अयोध्या में भूमिपूजन समारोह में भी सम्मिलित नहीं हो पाएंगे.

साथ ही गृहमंत्री अमित शाह के COVID-19 संक्रमित होने की जानकारी मिलने के पश्चात्, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सहित कई अन्य नेताओं ने अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. वही गृहमंत्री अमित शाह का उपचार जारी है. 

ताहिर हुसैन ने कबूला अपना गुनाह, पुलिस को बताई मास्टरमाइंड होने की बात

सेंट्रल कैबिनेट में कोरोना ने मचाया हाहाकार, सभी मंत्रियों को किया आइसोलेट

दिल्ली के पुलिस डिपार्टमेंट में निम्न पदों पर मिल रहा मौका, जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -