एम्स पीजी फाइनल के परिणाम हुए घोषित
एम्स पीजी फाइनल के परिणाम हुए घोषित
Share:

 अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने aiimsexams.org पर AIIMS PG 2021 के अंतिम परिणाम की घोषणा की है। भाग लेने वाले संस्थानों में डीएम / एमसीएच और एमडी कार्यक्रमों में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं।

इस घोषणा से पहले, AIIMS ने 20 नवंबर को आयोजित कंप्यूटर-आधारित परीक्षा (CBT) के लिए चरण -1 परिणाम की घोषणा की। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को विभागीय, नैदानिक, प्रैक्टिकल या लैब-आधारित मूल्यांकन या परीक्षा के दूसरे चरण में भाग लेने के लिए बुलाया गया था 2 दिसंबर और 4 दिसंबर। 

लिंक https://medicine.careers360.com/aiims-pg-college-predictor?utm_source=ndtv&utm_medium=aiims_pg_text_ad

एम्स ने भोपाल, भुवनेश्वर, जोधपुर, पटना, रायपुर, ऋषिकेश और एम्स नई दिल्ली के विभिन्न विभागों में एम्स परिसरों में प्रवेश के लिए उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची के साथ मेरिट सूची प्रकाशित की है। https://www.aiimsexams.org/pdf/Final_DM_Jan21_Result.pdf 

AIIMS PG Result 2021: चयनित उम्मीदवारों का प्रवेश 3 साल के अनिवार्य कार्यकाल और 31 जनवरी, 2021 तक योग्यता की डिग्री सहित सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करने के अधीन है। अंतिम तिथि के भीतर अपेक्षित कार्यकाल पूरा नहीं करने वाले उम्मीदवार प्रवेश के लिए अयोग्य होंगे। उम्मीदवारों को रिपोर्टिंग के समय सभी आवश्यक दस्तावेजों का उत्पादन करना चाहिए। अधिकारियों ने कहा है कि अगर किसी को योग्यता में छोटे से ऊपर उम्र के उम्मीदवारों को रखकर हल किया गया है। परिणामों के साथ एक सहमति प्रपत्र भी जारी किया गया है। उम्मीदवारों को फॉर्म की स्कैन की हुई कॉपी aiims.reg.sracad@gmail.com पर 19 दिसंबर, 2020 तक भेजनी होगी। शेष बची या खाली सीट को रजिस्टर, एम्स, नई दिल्ली के परामर्श से भरा जाएगा।

जेआरबी त्रिपुरा के लिए जारी हुए आवेदन

भारतीय सेना भर्ती रैली के लिए त्रिपुरा पंजीकरण प्रक्रिया हुई शुरू

शिक्षा मंत्री 10 दिसंबर को लाइव सत्र में परीक्षा पर करेंगे चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -