अस्पताल में माँ को देखने गई थी महिला, गार्ड ने सोता देख...
अस्पताल में माँ को देखने गई थी महिला, गार्ड ने सोता देख...
Share:

पटना से अपराध का नया मामला सामने आया है. जी दरअसल पटना एम्स में बीते गुरुवार की रात चौंकाने वाली वारदात के सामने आने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में अस्पताल में सो रही महिला के साथ अस्पताल के गार्ड ने छेड़खानी की है और इसी के साथ ही उसने अश्लीलता को भी अंजाम दिया है. इस मामले में महिला के शोर मचाने पर वहां रहने वाले अन्य लोगों ने गार्ड को पकड़ लिया और पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है.

इस मामले में पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ भी शुरू कर दी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़, महिला आईसीयू में भर्ती अपनी मां को देखने गई थी और रात होने पर महिला बाहर सो गई. वहीं बाहर उसके अलावा दो अन्य महिलाएं भी सो रही थीं लेकिन उसी दौरान अचानक किसी ने उसका कंबल खींच लिया तो वह जाग गई. इस दौरान वहां दीपक नामक एक गार्ड खड़ा था और वो महिला को अभद्र इशारे कर रहा था.

इसके बाद महिला ने अपने पति को इसकी सुचना दी और महिला के पति ने ही पुलिस को मौके पर बुलाया. वहीं उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गार्ड को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में एम्स के निदेशक डॉ. प्रभात कुमार सिंह ने बताया कि, 'पुलिस गार्ड से पूछताछ कर रही है. पुलिस क्या एक्शन लेती है उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.' इस मामले में जब पुलिस ने पूछा या तो उन्होंने बताया कि महिला के बयान के आधार पर जांच जारी है.

गोवंश तस्कर हुए गिरफ्तार, कई अवैध चीज़े हुई बरामद

प्रयागराज: घर से बरामद हुए परिवार के चार सदस्यों के शव, मचा हड़कंप

फलदान में नहीं बुलाने पर युवकों ने दागी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -