दिल्ली AIIMS की नर्सों की हड़ताल के कारण प्रभावित हुई आपातकालीन सेवाएं
दिल्ली AIIMS की नर्सों की हड़ताल के कारण प्रभावित हुई आपातकालीन सेवाएं
Share:

भारत के प्रमुख अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के नर्सिंग स्टाफ द्वारा अनिश्चितकालीन हड़ताल के रूप में मंगलवार को लगातार दूसरे दिन प्रवेश किया, अस्पताल में आपातकालीन सेवाओं ने एक हिट ले ली और गंभीर देखभाल रोगियों ने जारी हड़ताल के कारण छोड़ दिया। स्वास्थ्य सचिव ने प्रदर्शनकारी नर्सिंग कर्मचारियों को सख्त चेतावनी दी है और एम्स-दिल्ली नर्सेज यूनियन के अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने के बाद एम्स निदेशक रणदीप गुलेरिया को नर्सिंग सेवाओं में कोई व्यवधान सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के सचिव, श्री राजेश भूषण ने कहा, "इसके द्वारा यह निर्देश दिया गया है कि AlIMS दिल्ली को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि दिल्ली उच्च न्यायालय के निर्देशों का बिना किसी असफलता के कड़ाई से अनुपालन किया जाए और AllMS में नर्सिंग कार्यों को समाप्त या बाधित नहीं किया जाना चाहिए। एक सहायता प्राप्त या संक्षिप्त। "

एम्स प्रशासन ने विरोध कर रहे नर्सिंग स्टाफ को एक पत्र जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि यह सुनिश्चित किया जाए कि ड्यूटी के लिए रिपोर्ट करने वाले सभी नर्सिंग कर्मियों की उपस्थिति अनिवार्य रूप से दर्ज हो और जो अनुपस्थित हों, उन्हें इस तरह चिह्नित किया जाए। एम्स अधिकारियों को कथित तौर पर इसकी आपातकालीन सेवाओं को रोकने पर विचार किया गया था। इस बीच, देश के प्रमुख संस्थान के शीर्ष अधिकारियों के बीच एक उच्च-स्तरीय बैठक आयोजित की गई, जिसमें इसके निदेशक रणदीप गुलेरिया भी शामिल थे।

प्रयागराज प्रशासन के निशाने पर अतीक अहमद का साला, गेस्ट हाउस पर चलेगा बुलडोज़र

केंद्र ने रद्द किया शीतकालीन सत्र, पृथ्वीराज चव्हाण बोले- ये लोकतंत्र के लिए अच्छे संकेत नहीं

रातों-रात चमकी किसान की किस्मत, रोडपति से बन गया लाखों का मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -