एआईएफएफ के अध्यक्ष ने मोहन बागान और एटीके के फैंस को दी बधाई

Jan 17 2020 04:52 PM
एआईएफएफ के अध्यक्ष ने मोहन बागान और एटीके के फैंस को दी बधाई

इंडियन सुपर लीग टीम एटीके द्वारा मोहन बागान में एक सबसे बड़ा हिस्सेदार बनने के बाद अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने दोनों क्लबों के फैन्स को बधाई दी है. एटीके का मालिकाना हक रखने वाला आरपीएसजी ग्रुप ने गुरुवार को एक बयान में ये कहा कि आरपीएसजी ग्रुप मोहन बागान में 80 प्रतिशत साझेदारी खरीदेगा जबकि मोहन बागान की इसमें 20 प्रतिशत की हिस्सेदारी होनी है . 

अध्यक्ष प्रफुल्ल  पटेल ने इस विलय पर बधाई देते हुए यह कहा की, "इस विलय पर मैं एटीके और मोहन बागान के फैन्स को बधाई देता हूं. मुझे पूरा विश्वास है कि दोनों क्लबों के अधिकारी फैन्स और भारतीय फुटबाल के हित में अपना काम करेंगे." उन्होंने कहा, "व्यक्तिगत रूप से, मेरा यह मानना रहा है कि कॉर्पोरेट अगर किसी चीज का समर्थन करते हैं तो इससे बहुत कुछ किया जा सकता है. इस नए विलय के लिए मैं उन्हें भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं देता हूं."

दोनों टीमों के विलय से बनने वाला नया क्लब एक जून 2020 से अस्तित्व में आएगा और आईएसएल के 2020-2021 सीजन में एक साथ खेलेगी. साथ ही अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के अन्य अहम टूर्नामेंटों में भी दोनों क्लब एक टीम के तौर पर खेलते नजर आएंगे.
 

Hobart International 2020: सानिया मिर्जा ने की दमदार वापसी, डबल्स फाइनल में बनाई जगह

बांग्लादेश की टीम से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़, पाक के खिलाफ खेलने से किया इंकार

ISL 6: चेन्नइयन एफसी और नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी का गुरुवार को होगा आमना-सामना