Share:
ऐ दिल है मुश्कि‍ल के रिलीजिंग के दौरान थियेटर को मिलेगी सुरक्षा
ऐ दिल है मुश्कि‍ल के रिलीजिंग के दौरान थियेटर को मिलेगी सुरक्षा

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल अगले वीक रिलीज हो रही है। पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के फिल्म में होने से मल्टीप्लेक्स मालिकों को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने धमकी दी है। मनसे ने फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ दिखाई जाने पर तोड़फोड़ करने की धमकी दी। 

धमकी की वजह से करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की टीम मुंबई पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट कमिश्नर से मिलने मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे। टीम ने फिल्म के प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा की मांग की। पिछले सप्ताह ही सिनेमा ओनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) ने फैसला किया था कि देश के माहौल को देखते हुए फिल्म को महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात के सिंगल स्क्रीन थिएटरों में रिलीज नहीं किया जाएगा। 

इधर, द फिल्म एंड टेलिविजन प्रोड्युसर्स गिल्ड आॅफ इंडिया के प्रेसिडेंट मुकेश भट्ट ने भी एमएनएस से शांति‍ बनाए रखने की गुजारिश की है। मुकेश भट्ट ने बताया कि मुंबई पुलिस ने सिनेमाघरों को पूरी सुरक्षा दी जाने का आश्वासन दिया है। वहीं इस पूरे मामले पर मुंबई पुलिस प्रवक्ता डीसीपी अशोक दुधे का कहना है कि सिनेमा-थियेटर को हमारी तरफ से पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। गौरतलब है, उरी में 18 सितंबर को हुए आतंकी हमले में सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे। इस वजह से भारत पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ने के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन किया गया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -