मीका सिंह के खिलाफ सड़क पर उतरा AICWA, जमकर किया विरोध प्रदर्शन
मीका सिंह के खिलाफ सड़क पर उतरा AICWA, जमकर किया विरोध प्रदर्शन
Share:

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को पाकिस्‍तान में परफॉर्म करना लगातार ही महंगा पड़ता जा रहा है. सिंगर मीका अपने समूह के साथ 8 अगस्‍त को कराची में एक रसूखदार अरबपति की बेटी की शादी में परफॉर्म करने के लिए गए थे जो कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ के करीबी भी हैं. भारत-पाकिस्तान में तनाव बढ़ने के बीच मीका का पाकिस्‍तान में जाकर परफॉर्म करना भारतीय फैंस को बिलकुल भी रास नहीं आ रहा है. 

इस मामले में अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) के कार्यकर्ताओं द्वारा मीका सिंह के खिलाफ प्रदर्शन किया गया है. साथ ही इससे पूर्व ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) मीका पर पूरी तरह से बैन भी लगा चुका है. बता दें कि मुंबई में AICWA के कार्यकर्ताओं ने मीका सिंह के पाकिस्‍तान में कार्यक्रम प्रस्‍तुत करने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है और उन्‍होंने 'गो बैक पाकिस्‍तान मीका सिंह' के नारे लगाये. उनका कहना है कि देश से बड़ा पैसा नहीं होता है.

साथ ही आपको यह भी बता दें कि मीका पर वेस्टर्न इंड‍िया सिने एम्पलॉई (FWICE) ने भी बैन लगाया है और आज मीका ने AICWA और FWICE से लिखित रूप में माफी भी मांग ली है. जबकि FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने मीका को 20 अगत्स्य को मिलने के लिए बुलाया है. 

चिट्ठी लिखकर मीका सिंह ने मांगी माफी, कहा- बैन न लगाएं, मेरी बात सुनी जाए

फिल्मों के अलावा जान्हवी ने शुरू की हॉरर वेब सीरीज़ की शूटिंग..

तीन लुक के बाद कार्तिक ने शेयर किया Bhool bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर

39 की हुई 'मोहब्बतें' की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, पति संग मनाया जन्मदिन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -