पार्टी अधिकारी का बड़ा बयान, कहा- AIADMK अलग से लड़ेगी उपचुनाव
पार्टी अधिकारी का बड़ा बयान, कहा- AIADMK अलग से लड़ेगी उपचुनाव
Share:

AIADMK  तमिलनाडु में सबसे ज्यादा अंदरूनी कलह वाली पार्टी है। शशिकला के दौरे और पूर्व मंत्रियों पर छापेमारी सहित एकल नेतृत्व कभी-कभार चर्चा का विषय बना रहता है। इन मुद्दों को हल करने के लिए हाल ही में दिल्ली का दौरा शहर में चर्चा का विषय रहा है। इस संदर्भ में, AIADMK ने 9 जिलों जैसे कांचीपुरम, चेंगलपट्टू, वेल्लोर, रानीपेट्टई, तिरुपति, विल्लुपुरम, कल्लाकुरिची, तिरुनेलवेली और तेनकासी में आगामी ग्रामीण स्थानीय सरकार के चुनावों पर अपना ध्यान केंद्रित किया है।

चुनाव आयोग चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति में लगा हुआ है। अगले चरण में, तमिलनाडु सरकार ने अगले दिसंबर तक सभी जिलों में नगरपालिका, नगर निगम और निगम क्षेत्रों के लिए स्थानीय सरकार के चुनाव कराने की योजना बनाई है। पार्टी अधिकारियों के मुताबिक AIADMK  उपचुनाव अलग से लड़ेगी।

लेकिन राजनीतिक पर्यवेक्षकों का कहना है कि AIADMK नेतृत्व को पार्टी के शीर्ष स्तर के संकट से उबरने में भाजपा की मदद की उम्मीद है. नतीजतन, AIADMK नेतृत्व काफी तनाव में है, कार्यपालिका की मांगों को पूरा करने में असमर्थ है। ऐसे में आज सुबह 10 बजे चेन्नई के रायपेट स्थित AIADMK मुख्यालय में वरिष्ठ अधिकारियों की सलाहकार बैठक हो रही है. AIADMK के समन्वयक ओ पनीरसेल्वम और सह समन्वयक एडप्पादी पलानीसामी इसका नेतृत्व कर रहे हैं। पता चला है कि आगामी ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनाव के लिए बैठक में केवल 9 जिला सचिवों को आमंत्रित किया गया है. लगातार 4 दिनों तक परामर्शी बैठक करने का निर्णय लिया गया है।

Tokyo Olympics: भालाफेंक में नीरज चोपड़ा की शानदार जीत, एक और मेडल की उम्मीद

भारत लौटीं पीवी सिंधु, ढोल नगाड़े के साथ हुआ भव्य स्वागत

Ind Vs Eng: विराट ब्रिगेड के लिए राहत भरी खबर, इंग्लैंड रवाना हुए दो भारतीय धुरंधर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -