हार के बाद अन्नाद्रमुक ने हटाये नौ अधिकारी
हार के बाद अन्नाद्रमुक ने हटाये नौ अधिकारी
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु में आरके नगर विधानसभा उपचुनाव में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक की हार के बाद बौखलाई पार्टी ने नौ पदाधिकारियों पर कार्रवाई की। वही दिनाकरण खेमे ने उनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर सत्ताधारी दल से पूछा है कि उसने किस अधिकार के तहत यह कार्रवाई की है। मुख्यमंत्री और पार्टी के सह-संयोजक के. पलानीस्वामी एवं उपमुख्यमंत्री और पार्टी के संयोजक ओ. पन्नीरसेल्वम ने बताया कि दिनाकरण के करीबी माने जाने वाले जिला सचिवों पी वेट्रीवेल, एनजी पार्थीबन, एम रेंगासामी और थांगातमिसेल्वन को उनके पदों से हटा दिया गया है। 

पार्टी के दोनों नेताओं ने इन्हें हटाए जाने का कारण नहीं बताया। इनके अलावा जिला सचिवों वीपी कलईराजन एवं वी. मुथैया, पार्टी की कर्नाटक इकाई के सचिव वी. पुगाझेंथी और प्रवक्ता एन. संपत एवं सीआर सरस्वती को पार्टी से निकाल दिया गया।

पन्नीरसेल्वम और पलानीस्वामी ने संयुक्त बयान में कहा कि पांचों को इसलिए ‘हटाया’ जा रहा है, क्योंकि वे पार्टी के सिद्धांतों के  खिलाफ हैं और उन्होंने अन्नाद्रमुक का ‘अपमान’ किया है। गौरतलब है कि दिनाकरन से अन्नाद्रमुक प्रत्याशी के करीब 40,000 मतों से हार के दूसरे ही दिन यह कार्रवाई की गई।

कनीमोझी और ए. राजा का हुआ भव्य स्वागत

गोपीचंद अकादमी में वापसी करेगी सायना नेहवाल

चेन्नई उपचुनाव : जयललिता की सीट पर काउंटिंग शुरु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -