AIADMK ने शशिकला को किया बर्खास्त
AIADMK ने शशिकला को किया बर्खास्त
Share:

नईदिल्‍ली। तमिलनाडु में अन्‍नाद्रमुक ने एक बड़ा निर्णय लिया है। आय से अधिक संपत्ती के मामले में जेल में बंद वीके शशिकला को पार्टी ने महासचिव के पद से हटा दिया है। पार्टी की महासभा ने विभिन्न नियुक्तियों और बर्खास्तगी को लेकर कहा है कि वीके शशिकला ने पार्टी में जो भी निर्णय लिए थे उन्हें रद्द कर दिया गया है। इस तरह का निर्णय 21 अगस्त को पार्टी के मुख्यमंत्री के पलानीसामी और ओ पन्नीरसेल्वम के गुट के विलय के बाद लिया जाना बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

बैठक में महासचिव के पद को समाप्त करने का निर्णय भी लिया गया। प्रशासनिक अधिकारों से संपन्न संयोजक और संयुक्त संयोजक की नियुक्ति का निर्णय महासभा ने लिया है। उल्लेखनीय है कि महासभा की बैठक प्रारंभ होने के बाद इस बात की संभावना जताई गई थी कि पार्टी की महासचिव वीके शशिकला को पद से हटाया जा सकता है।

वीके शशिकला को पद से हटाने की कवायद तब से ही प्रारंभ हो गई थी जब उनके संबंधी दिनाकरन ने पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीसेल्वम और मुख्यमंत्री पलानीसामी के विरूद्ध निर्णय लेना प्रारंभ कर दिए थे। हालांकि ऐसा स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह कार्रवाई दिनाकरन द्वारा पार्टी में लिए गए कुछ विरोधी निर्णयों के चलते की गई थी या नहीं। गौरतलब है कि पार्टी के विभिन्न मसलों पर जो निर्णय लेना होगा वह अब संचालन समिति द्वारा लिया जाएगा।

CM पलानीसामी व पन्नीरसेल्वम की बैठक से नदारद रहे 27 विधायक

AIADMK जिला सचिव पद से सीएम पलानीसामी की छुट्टी

विघटन के बाद हुआ विलय, एक हुए सीएम पलानीसामी और ओ पन्नीरसेल्वम

जेल से बाहर जाती हैं शशिकला, एसीबी कर रही है जाॅंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -