AIADMK ने मदुरै में स्मारक पुस्तकालय के लिए जॉन पेनिकिक के घर को गिराने का किया विरोध
AIADMK ने मदुरै में स्मारक पुस्तकालय के लिए जॉन पेनिकिक के घर को गिराने का किया विरोध
Share:

चेन्नई: अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) ने रविवार को दिवंगत DMK नेता के नाम पर एक पुस्तकालय के निर्माण के लिए मुल्लापेरियार बांध के निर्माण के पीछे वास्तुकार कर्नल जॉन पेनिकिक के स्मारक को ध्वस्त करने के किसी भी कदम का विरोध किया। पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि।

AIADMK नेताओं और पूर्व मुख्यमंत्रियों, ओ. पनीरसेल्वम और एडप्पादी के. पलानीस्वामी ने रविवार को एक संयुक्त बयान में कहा था कि स्मारक पुस्तकालय बनाने के लिए जॉन पेनीक्यूसिक के घर को ध्वस्त करने के किसी भी कदम का विरोध करने के लिए पार्टी किसानों के साथ हाथ मिलाएगी। AIADMK नेतृत्व ने यह भी कहा कि उन्हें कलैग्नर करुणानिधि स्मारक पुस्तकालय के निर्माण से कोई आपत्ति नहीं है, जहां कोई आपत्ति नहीं है।

उन्होंने दावा किया कि दिवंगत द्रमुक नेता के नाम पर एक पुस्तकालय का निर्माण करने के लिए कर्नल जॉन पेनिकुइक के स्मारक को ध्वस्त करने का कोई भी कदम "इतिहास को मिटाने" के प्रयास के अलावा और कुछ नहीं था, और उन्होंने डीएमके सरकार से प्रस्ताव पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया। AIADMK नेताओं ने यह भी याद किया कि दिवंगत AIADMK नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने 15 जनवरी, 2013 को थेनी में लोअर कैंप क्षेत्र में कर्नल जॉन पेनिकिक की एक प्रतिमा का अनावरण किया था। उन्होंने यह भी याद किया कि उन्होंने थेनी में बस टर्मिनस का नाम उनके नाम पर रखा था।

अधिक नशे के लिए नूर इस्लाम ने शराब को बनाया जहरीला, पीने से हुई 172 लोगों की मौत

जुलाई माह में 4 महीने के निचले स्तर पर आई भारत की बेरोजगारी दर

मुंबई में अडानी एयरपोर्ट का बोर्ड देखकर क्यों भड़क गए शिवसैनिक ? जमकर की तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -