दिल्ली एयरपोर्ट पर भिड़े दो सांसद
दिल्ली एयरपोर्ट पर भिड़े दो सांसद
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज दो सांसदों में हाथापाई होने की खबर मिली है. यह दोनों सांसद AIADMK की शशिकला पुष्पा अौर DMK के तिरुचि शिवा थे, जिनमे हाथापाई हुई है. बताया जा रहा है कि DMK सांसद ने  तमिलनाडु की सीएम जे. जयललिता के बारे में कुछ कमेंट किया था. जिसके बाद जयललिता के बारे में कमेंट सुनकर शशिकला ने शिवा की गर्दन पकड़ ली, साथ ही  उन्हें एक थप्पड़ जड़ दिया.

रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों सांसदों के बीच विवाद दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर हुआ. जहा मौके पर मौजूद CISF के जवानों ने दोनों को अलग किया. जहा से दोनों चेन्नई के लिए एक ही फ्लाइट से जाने वाले थे. किन्तु इस हादसे के बाद शिवा गेट नंबर-2 से निकल गए और दिल्ली में अपने घर लौट गए. वही शशिकला चेन्नई चली गईं.

शशिकला पुष्पा ने बताया है कि  मैं अम्मा (तमिलनाडु की सीएम जयललिता) के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती. तिरुचि शिवा ने हमारी नेता पर कमेंट किया था, इसलिए मुझे गुस्सा आ गया. इस पूरे मामले की जानकारी में तमिलनाडु पहुंचकर अम्मा को दूंगी और इसके बाद ही आगे कार्रवाई होगी.

इसी के साथ डीएमके सांसद तिरुचि शिवा का कहना है कि शशिकला के आरोप गलत हैं. विवाद की शुरुआत मैंने नहीं कीथी. शशिकला ने सबसे पहले मुझ पर कमेंट किया. इसके बाद मैंने भी जवाब दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -