AIADMK सीएम कैंडिडेट ईपीएस ने होम कॉन्स्टिट्यूशन और टीएन इलेक्शन 2021 से चुनावी अभियान को किया शुरू
AIADMK सीएम कैंडिडेट ईपीएस ने होम कॉन्स्टिट्यूशन और टीएन इलेक्शन 2021 से चुनावी अभियान को किया शुरू
Share:

सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के सीएम उम्मीदवार पलानीस्वामी ने अपने गृह क्षेत्र से चुनाव अभियान की शुरुआत कर दी है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी (ईपीएस) ने सलेम जिले के पेरियासोरगई में चेनराया पेरुमल मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद शनिवार को 2021 विधानसभा चुनाव के लिए 2021 विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईडीएमके) अभियान की शुरुआत की। 

पलपलस्वामी ने कहा कि विपक्ष के द्रमुक नेता और लोकसभा सदस्य कनिमोझी ने विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत एडापड्डी सीट से की थी, पलानीस्वामी ने कहा कि पार्टी के सदस्य चाहते हैं कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र से अपना अभियान शुरू करें। उन्होंने कहा कि एदाप्पडी विधानसभा क्षेत्र एक इतिहास है, यह अन्नाद्रमुक का लौह गढ़ है और यह एकमात्र निर्वाचन क्षेत्र है जिसे डीएमके पिछले 43 वर्षों के दौरान एक बार भी नहीं जीत सका है। उन्होंने कहा कि, DMK के लिए एडापडी निर्वाचन क्षेत्र जीतना एक सपना होगा।

उन्होंने आगे कहा कि उनकी सरकार ने एजापादी निर्वाचन क्षेत्र में लोगों को बेहतर चिकित्सा, पानी, शैक्षिक और परिवहन सुविधाएं प्रदान करने की पूरी कोशिश की है। उन्होंने यह भी कहा, "मैंने कभी मुख्यमंत्री बनने के बारे में नहीं सोचा था। यह अवसर ईश्वर ने दिया था। यह लोगों की सेवा करने का एक अवसर है"। पलानीस्वामी ने सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक सरकार की विभिन्न उपलब्धियों को सूचीबद्ध किया और विश्वासपूर्वक कनिमोझी को ही नहीं कहा, भले ही सभी द्रमुक नेता अभियान, अन्नाद्रमुक को गिरा नहीं सकते। उन्होंने कहा कि अन्नाद्रमुक ने 36 साल तक राज्य में शासन करने के लिए अपनी पार्टी का गौरव व्यक्त किया है, एकमात्र पार्टी ने इतने लंबे समय तक शासन किया है। उन्होंने यह भी कहा कि AIADMK पार्टी और उसके सहयोगी 2021 के चुनावों में अधिकांश सीटें जीतेंगे और मतदाताओं से दो पत्तियों के प्रतीक के लिए वोट करने की अपील करते हुए सरकार बनाएंगे।

बिहार: कृषि मंत्री अमरेंद्र सिंह का विवादित बयान, किसान आंदोलन को बताया 'दलालों का आंदोलन'

केरल कैबिनेट 23 दिसंबर को कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित करेगी

अमित शाह के बंगाल दौरे के बाद ममता ने दिखाए तीखे तेवर, गृह मंत्री पर लगाया बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -