MWC 2019 : दिग्गज स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के साथ इवेंट शुरू, इन मुद्दों पर होगी गंभीर चर्चा

मोबाइल इंडस्ट्री से जुड़े दुनिया के सबसे बड़े इवेंट यानी कि MWC 2019 (मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019) का आगाज आज से हो गया है. शाओमी, नोकिया और हुवावे जैसी बड़ी-बड़ी स्मार्टफोन कंपनियां अपने धाकड़ स्मार्टफोन आज लॉन्च कर चुकी है. साथ ही बताया जा रहा है कि आज इस इवेंट में की गंभीर मुद्दों पर भी चर्चा होगी. इवेंट के बारे में जानकारी मिली है कि बार्सिलोना में 25 से 28 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा. इस 4 दिवसीय इवेंट में कई ओर स्मार्टफोन भी पेश किए जाने हैं. साथ ही इवेंट के दौरान मोबाइल इंडस्ट्री से जुड़े नई तकनीक पर आधारित प्रोडक्ट्स भी मिलेंगे. 

मोबाइल इंडस्ट्री से जुड़ी महत्वपूर्ण चर्चाएं....

कनैक्टिविटी  

बताया जा रहा है कि 5G नैटवर्क से किस तरह से स्मार्टफोन्स की स्पीड और परफोर्मेंस में इजाफा होगा. इस बात की जानकारी यह मिलेगी. 

AI 

कहा जा रहा है कि इसमें आर्टिफिशियल इंटैलिजेंस को लेकर चल रहे प्रोजैक्ट्स पर वार्तालाप होगी. जिसमें बताया जाएगा कि कैसे पूरी दुनिया के उपभोक्ता, उद्यम और सरकारों को इस तकनीक से फायदा मिलेगा. 

डिजिटल वैलनेस 

सेहत और मानसिक स्वास्थ्य को टैक्नोलॉजी व स्मार्टफोन्स की मदद से बेहतर बनाने पर भी इवेंट में चर्चा होगी. 

डिजिटल ट्रस्ट 

वर्तमान में दता चोरी के मामलों में काफी बृद्धि देखने को मिली है. यूजर्स के डाटा चोरी होने की खबरों के बाद इवेंट में खास बैठक आयोजित हो सकती है. जहां यूजर्स के प्रति जिम्मेदारियों के बारे में अवगत कराया जाएगा. 

MWC 2019 : LG ने भी किया धमाका, उतार दिए ये 2 दमदार स्मार्टफोन

MWC 2019 : अब दुनिया ने देखा Huawei का मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत 2 लाख रु से अधिक

Oppo F11 Pro की जानकारी ऑनलाइन लीक, 5 मार्च को होगा लॉन्च

Islamic University Science and Technology में वैकेंसी, इंटरव्यू के जरिए होगा चयन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -