PBL: ताई जू यिंग ने अहमदाबाद को दिलाई बढ़त
PBL: ताई जू यिंग ने अहमदाबाद को दिलाई बढ़त
Share:

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के एक मुकाबले में अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स की स्टार प्लेयर ताई जू यिंग ने मुंबई रॉकेर्ट्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की. इसी के साथ अहमदाबाद ने मुंबई पर 3-0 की बढ़त हासिल कर ली. महिला एकल वर्ग में ताई जू यिंग के सामने मुंबई की वेईवान झांग ज्यादा संघर्ष नहीं कर सकी. यिंग जब कोर्ट पर खेलने उतरीं तो अहमदाबाद की टीम 2-0 से आगे चल रही थी. हालांकि यिंग को स्कोर 3-0 करने में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी.

मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मैच का पहला अंक यिंग ने लिया, लेकिन झांग ने स्कोर तुरंत 2-2 से बराबर कर दिया. इसके बाद यिंग ने शानदार वापसी करते हुए एक अंक की बढ़त बना ली. इसके साथ यिंग 3-2 से आगे निकल गयी और ब्रेक टाइम होने तक 8-6 की बढ़त ले ली. ब्रेक के बाद झांग के लिए वापसी करना नामुमकिन सा होता जा रहा था और हुआ भी यही.

यिंग ने अपनी बढ़त 12-8 तक पहुंचा दी. अंत में 15-9 से गेम अपने नाम किया. हालांकि दूसरे गेम में झांग ने अच्छी शुरुआत की और 4-2 से बढ़त बना ली. यिंग ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए स्कोर 5-5 से बराबर किया और फिर ब्रेक में स्कोर 8-6 से बढ़त बना ली. यहां से यिंग ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और ब्रेक के बाद 12-8 की बढ़त बना ली और फिर 15-12 से गेम जीतकर मैच अपने नाम किया.

 

खुद को आग लगाने वाले कोहली के फैन की मौत

युसूफ पठान को BCCI ने किया बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -