गुजरात पुलिस ने पकड़ी 1 करोड़ की चरस
गुजरात पुलिस ने पकड़ी 1 करोड़ की चरस
Share:

अहमदाबाद: गुजरात नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने नशे के सौदागरों की एक बड़ी खेप पकड़ ली है. ये आरोपी ट्रक में चरस छुपाकर जम्मू कश्मीर से अहमदाबाद ला रहे थे. जम्मू कश्मीर से वे किसी तरह पुलिस की आँखों में धुल झोंकते हुए अहमदाबाद तक आ भी पहुंचे थे, लेकिन शहर से कुछ दुरी पर वे पकड़ा गए. पुलिस ने ट्रक से लगभग 10 किलो चरस बरामद की है, साथ ही दोनों अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया है कि बाजार में इतनी चरस की कीमत 1 करोड़ के लगभग है. गुजरात पुलिस के एक आला अधिकारी ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक ट्रक ME भरी मात्रा में चरस लाइ जा रही है, पुलिस के पास ट्रक नंबर भी मौजूद था, इसलिए अपराधियों को पकड़ने में ज्यादा समस्या नहीं आई. अधिकारी ने बताया कि JK13 D 5422 नंबर के इस ट्रक में चरस मौजूद थी.
 
एनसीबी के मुताबिक पकड़े गए दोनों शख्स केवल ड्रग्स को एक जगह से दूसरी जगह सप्लाई करने का काम करते थे. उन्हें अहमदाबाद में ड्रग्स सप्लाई करने के लिये 50 हजार रुपये दिये गए थे. पकड़े गए ट्रक ड्राइवर मुश्ताक पर एनसीबी को शक है कि वह पहले भी गुजरात में नशीला पदार्थ सप्लाई करता रहा है. फ़िलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है. 

दिल्ली में जिम में घुसकर युवक को मारी गोली

उत्तरप्रदेश में गुंडों पर पुलिस की सख़्ती बरक़रार

यूपी में नाबालिग से किया गया गैंगरेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -