जान बचाने के लिए भागते रहे पुलिसकर्मी, हिंसक भीड़ बरसाती रही पत्थर, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो
जान बचाने के लिए भागते रहे पुलिसकर्मी, हिंसक भीड़ बरसाती रही पत्थर, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो
Share:

अहमदाबाद: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध के नाम पर हिंसक प्रदर्शन की जो तस्वीरें गुजरात के अहमदाबाद से आई हैं, वह देश के बिगड़ चुकी स्थिति को साफ़ बयां करती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए जब पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो उपद्रवियों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और पुलिस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए चिल्लाते रहे, किन्तु प्रदर्शनकारियों ने उनकी एक नहीं सुनी और लगातार पत्थर और लाठी-डंडो से उन्हें मारते रहे। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस कदर भीड़ के सिर पर खून सवार हो गया था और उन्होंने पुलिसकर्मियों को बेरहमी से पीटा। पुलिसकर्मी लगातार प्रदर्शनकारियों से वापस जाने का आग्रह करते दिखाई देते हैं, किन्तु प्रदर्शनकारी उनकी एक नहीं सुनते। वीडियो में देख सकते हैं कि किस कदर प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की गाड़ियों को घेर लिया और उस पर पथराव शुरू कर दिया। 

 

प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मियों को पहले तो धक्का देखकर गाड़ी पर चढ़ा दिया और फिर पुलिस वैन का पलटने की कोशिश की। प्रदर्शनकारियों के उपद्रव को देखते हुए अहमदाबाद-पालनपुर हाइवे को आवागमन के लिए बंद कर दिया गया। गुजरात के ही बनासकांठा में भी उपद्रवियों ने जमकर हिंसा की। प्रदर्शनकारियों ने यहां पर पुलिस की एक गाड़ी को घेर लिया और पुलिसकर्मियों पर पत्थराव और लाठी-डंडो से धावा बोल दिया। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी एक दुकान में छुपने का प्रयास करने लगे, लेकिन फिर भी उपद्रवियों को दया नहीं आई और उपद्रवी पत्थर बरसते रहे।

 

फिर चमके सोना-चांदी के दाम, जानिए आज क्या है भाव

जानिए क्यों मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय मानव एकता दिवस

RBI का फरमान, NEFT और RTGS ट्रांजैक्शंस पर लगने वाला शुल्क ख़त्म करें बैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -