हार्दिक पटेल अस्पताल में जानें क्या हुआ उन्हें

Sep 07 2018 06:01 PM
हार्दिक पटेल अस्पताल में जानें क्या हुआ उन्हें

नई दिल्ली : पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के प्रमुख को स्वास्थ्य में गिरावट के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि वह  13 दिनों से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर है. हार्दिक ने सरकार से पाटीदार समुदाय के लिए ऋण छूट और आरक्षण की मांग है. उपवास के कारण हार्दिक पटेल का स्वास्थ्य लगातार खराब हो रहा है.

मॉब लीचिंग की एक और घटना, मात्र मंदिर में लगे गुब्बारे को छूने पर लड़के की पीट-पीट कर हत्या

इसी बीच शुक्रवार आज दोपहर हार्दिक पटेल की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हार्दिक पटेल का पाटीदार आरक्षण आंदोलन के समर्थन में 14 वां दिन है. सूत्रों के मुताबिक हार्दिक को अस्पताल में ले जाने के बाद यहां पर बड़ी संख्या में पुलिस टीम की तैनाती की गई है.

LGBTOI: वो सेलेब्स और नेता जिन्होंने खुलकर माना कि वो समलैंगिक हैं

बता दें कि अनशन के दौरान उनका हौसला बढ़ाने के लिए यशवंत सिन्हा और बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा जैसे नेता भी उनके अनशन में जा चुके है. इससे पहले गुजरात कांग्रेस ने हाल ही में घोषणा की थी कि अगर राज्य की बीजेपी सरकार हार्दिक के अनशन में आकर उनसे बातचीत कर के उनकी मांगों को नहीं मानेगी तो कांग्रेस भी शुक्रवार को उनके समर्थन में 24 घंटे का उपवास रखेगी. बता दें कि हार्दिक अनशन के दौरान अपना कुल 20  किलों वज़न कम करा चुके है.

ख़बरें और भी...

अगर आप भी है PNB के ग्राहक तो यह खबर जरूर पढ़े

आज ही नहीं, पौराणिक काल में भी थे समलैंगिक संबंध

कैलाश मानसरोवर से आई राहुल गांधी की पहली तस्वीर

 

 

?