मिला आयशा का सुसाइड नोट, लिखा है- 'आरिफ तुमने 2 जिंदगियां बर्बाद कर दी'
मिला आयशा का सुसाइड नोट, लिखा है- 'आरिफ तुमने 2 जिंदगियां बर्बाद कर दी'
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से बीते दिनों एक ऐसा मामला सामने आया था जो सभी को हैरान कर गया था। जी दरअसल अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट पर खुद का वीडियो बनाकर आयशा नाम की महिला ने सुसाइड कर लिया था। ऐसे में अब उस महिला का सुसाइड नोट सामने आ गया है। जी दरअसल आयशा ने यह सुसाइड नोट अपन‍े पति आरिफ खान के लिए लिखा था जो बहुत ही दर्दभरा है। उसके पत्र को बीते शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। जी दरअसल इस सुसाइड नोट में आयशा ने आरिफ के लिए कई बातें लिखी हैं।

नोट में लिखा हुआ है, 'मैं तुमसे प्‍यार करती हूं। आरिफ तुमने 2 जिंदगियां बर्बाद कर दीं।' जी दरअसल नोट में आयशा ने लिखा है, 'माय लव आरु (आरिफ)। ऐसी कई चीजें हैं जो मैंने नहीं कीं। मुझे बहुत गलत लगा कि तुमने मेरा नाम आसिफ के साथ जोड़ दिया। आसिफ मेरा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे अच्छा भाई है। जब मुझे 4 दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया गया था, तो खाने के लिए पूछने वाला तक कोई नहीं था। जब मैं प्रेग्नेंट थी, तो आप नहीं आए। जब आप आए, तो आपने मुझे पीटा। इससे मेरे लिटिल आरू की मौत हो गई। अब मैं उसके पास जा रही हूं।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि आयशा के पति आरिफ खान को इसी मामले के चलते गिरफ्तार किया जा चुका था। वहीं उसकी 3 दिन की पुलिस रिमांड पूरी हो चुकी है। बीते कल ही पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, लेकिन पुलिस की तरफ से उसकी रिमांड नहीं मांगी गई। ऐसा होने के चलते कोर्ट ने आरिफ को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। कहा जा रहा है पुलिस अब आयशा के वकील की ओर से पेश किए गए सुसाइड नोट के आधार पर आगे की जांच करेगी।

आज है नवमी तिथि, यहाँ जानिए कब है सिद्धि योग और राहुकाल

किनके लिए शुभ और किनके लिए अशुभ है आज का रविवार, जानिए राशिफल

संसद में नाबालिग के साथ पाकिस्तान विधायक ने की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -