मानहानि मामले में राहुल गाँधी को राहत, अहमदाबाद कोर्ट ने दी जमानत

मानहानि मामले में राहुल गाँधी को राहत, अहमदाबाद कोर्ट ने दी जमानत

अहमदाबाद: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मानहानि के मामले में शुक्रवार को गुजरात के अहमदाबाद की अदालत में हाजिर हुए. अदालत में राहुल गांधी के वकील ने जमानत की अर्जी दायर की और गांधी को पेशी से रियायत देने की मांग की. अदालत ने राहुल गाँधी को जमानत दे दी. राहुल गांधी को 10 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई है. अब इस मामले की अगली सुनवाई सात दिसंबर को की जाएगी.

राहुल गांधी के वकील की तरफ से पेशी से छूट के लिए दाखिल की गई याचिका पर भी अदालत में उसी दिन सुनवाई होगी. इससे पहले अदालत ने राहुल गांधी से पूछा कि क्या उन्हें आरोप स्वीकार हैं, इस पर राहुल गांधी ने उत्तर देते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा. उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पार्षद कृष्णवदन ब्रह्मभट्ट ने राहुल पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था. इसके साथ ही अहमदाबाद मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में एडीसी बैंक मानहानि मामले की भी सुनवाई थी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक दिन पहले ही राहुल गांधी मानहानि के एक अन्य प्रकरण में गुजरात के ही सूरत की एक कोर्ट के समक्ष पेश हुए थे. सूरत की अदालत में भी राहुल के वकील ने पेशी से छूट देने की मांग की थी. 

प्रियंका गाँधी का मिशन यूपी, रायबरेली में आयोजित करेंगी 3 दिवसीय कार्यशाला

झारखंड: 34 हजार किसानों को मुख्यमंत्री कृषि आर्शीवाद योजना के तहत भेजी जाएगी राशि

मध्यप्रदेश में लगे पोस्टर्स में सिंधिया के साथ नज़र आए पीएम मोदी और शाह, कांग्रेस में मचा कोहराम