अहमदाबाद कंप्यूटर इंजीनियर ने जीता जीएसटीएन प्रतियोगिता में 100,000 रुपये नकद पुरस्कार
अहमदाबाद कंप्यूटर इंजीनियर ने जीता जीएसटीएन प्रतियोगिता में 100,000 रुपये नकद पुरस्कार
Share:

प्रतियोगिता जीएसटी-एन-यू के 16 विजेताओं में से एक, गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स नेटवर्क (जीएसटीएन) द्वारा आयोजित एक रचनात्मकता प्रतियोगिता, अहमदाबाद के 23 वर्षीय विराज आर रावल हैं। जिन्होंने अहमदाबाद से एक कंप्यूटर इंजीनियरिंग में 100,000 रुपये का नकद पुरस्कार जीता है एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि उनके वीडियो "जीएसटी के तहत व्यापार को पंजीकृत करने के लाभ के बारें में जानकारी देना है।"

जीएसटी-एन-यू के लिए 223 प्रविष्टियां प्राप्त हुई हैं, जिनमें से केवल 16 प्रतिभागियों को प्रतियोगिता में तीन श्रेणियों के तहत विजेताओं के रूप में चुना गया है, जो 15 सितंबर से 15 अक्टूबर, 2020 तक खुली थी। दूसरा पुरस्कार प्रत्येक 50000 रु. चार प्रविष्टियों से सम्मानित किया गया और विजेताओं ने तिरुवनंतपुरम के अरुण विजयन को "करदाताओं और उपभोक्ताओं के लिए जीएसटी के लाभ" पर उनके वीडियो के लिए, नवी मुंबई के गौतम महंती को उनके रचनात्मक ग्राफिक "ई-चालान का लाभ और एसएमएस आधारित ईडब्ल्यूबी पीढ़ी" के लिए शुभम दिया। बयान में कहा गया है कि कानपुर के जायसवाल ने अपने वीडियो के लिए "करदाताओं के लिए जीएसटी के लाभ" और अंजार के हेंसी शाह को उनके वीडियो "इनवर्टेड ड्यूटी स्ट्रक्चर पर रिफंड की बुनियादी अवधारणा" के लिए कहा।

11 प्रविष्टियों के लिए तीसरा स्थान दिया गया है, जिन्हें 10000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया है। 16 नकद पुरस्कार विजेताओं के अलावा 14 और प्रतिभागियों को उनकी रचनात्मकता और मौलिकता के लिए प्रशंसा के प्रमाण पत्र के लिए चुना गया है। बयान में कहा गया है कि प्रतिभागियों की सम्मानित प्रविष्टियों के साथ परिणाम जीएसटीएन पोर्टल पर अपलोड किए गए हैं।

मजबूत वैश्विक संकेतों के नेतृत्व में लगातार पांचवें दिन सेंसेक्स-निफ्टी में रही बढ़त

एनबीएफसी में ऋण संग्रह के क्यूआरटी में हुई वृद्धि

कोटक महिंद्रा बैंक ने कर्मचारियों से मासिक ' फिटनेस ' भत्ता अर्जित करने के लिए दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -