स्टूडेंट ने मंगाया लैपटॉप, मिला 5 रुपए का साबुन..., ऑनलाइन शॉपिंग का बड़ा झोल
स्टूडेंट ने मंगाया लैपटॉप, मिला 5 रुपए का साबुन..., ऑनलाइन शॉपिंग का बड़ा झोल
Share:

अहमदाबाद: यदि आप ऑनलाइन किसी वेबसाइट पर 50 हजार का लैपटॉप आर्डर करें और डिलीवरी एजेंट आपको 5 रुपये का घड़ी साबुन पकड़ा जाए, तो आपको कैसा लगेगा। ये वाकया IIM अहमदाबाद के एक स्टूडेंट के साथ हुआ है, जिससे उसे जोर का झटका लगा है। दरअसल, इन दिनों बिग बिलियन सेल चल रही है। इसी सेल का लाभ उठाकर यशस्वी शर्मा नामक एक स्टूडेंट ने अपने पिता के लिए लैपटॉप ऑर्डर किया था। 

सोशल मीडिया पोस्ट में यशस्वी शर्मा ने कहा है कि, मैंने अपने पिता के लिए लैपटॉप मंगाया था, मगर फ्लिपकार्ट ने घड़ी साबुन भिजवा दिया। यही नहीं ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपनी गलती सुधारने से भी इनकार कर दिया है। फ्लिपकार्ट का कस्टमर सपोर्ट उल्टा मुझ पर इल्जाम लगा रहा है। यशस्वी फ्लिपकार्ट को CCTV फुटेज उपलब्ध कराने के लिए भी तैयार हैं, मगर फ्लिपकार्ट ने अपनी गलती मानने से ही इनकार कर दिया है।

यशस्वी शर्मा ने बताया है कि डिलीवरी लेते वक़्त उनके पिता ने जो एक "गलती" की, वह यह थी कि उन्हें 'ओपन-बॉक्स' डिलीवरी के संबंध में पता नहीं था। इसके लिए खरीरदार को डिलीवरी एजेंट के सामने ही पैकेट खोलना पड़ता है और प्रोडक्ट को देखने के बाद ही OTP देना होता है। यशस्वी के मुताबिक, उनके पिता को लगा कि डिलीवरी लेने पर OTP देना होता है जो कि ज्यादातर प्रीपेड डिलीवरी के केस में होता है। मेरे पास बिना बॉक्स चेक किए डिलीवरी बॉय के आने-जाने का CCTV फुटेज है। डिलीवरी बॉय ने रिसीवर को ओपन बॉक्स कॉन्सेप्ट के संबंध में क्यों नहीं बताया? बाद में अनबॉक्सिंग से पता चला कि भीतर कोई लैपटॉप नहीं बल्कि घड़ी साबुन है। 

वहीं, इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। कुछ समय पहले एक शख्स ने iPhone 12 का ऑर्डर दिया था, किन्तु उसे निरमा साबुन निकले। वो भी दो बार। इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है, क्योंकि फ्लिपकार्ट को कहीं न कहीं सबसे विश्वसनीय ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टलों में से एक माना जाता है।

पीएफआइ पर प्रतिबंध लगते ही शुरू हुई यह बड़ी कार्रवाई, उज्जैन सहित कई जिलों में दस्तावेज जब्त

बेदर्दी बेटा: पाल पोस कर जिस माँ ने किया बड़ा, उसी बेटे ने कर डाला शर्मनाक काम

हत्या के बाद पत्नी ने काटा पति का गुप्तांग, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -