अहमद शहजाद का बड़ा बयान, कहा-
अहमद शहजाद का बड़ा बयान, कहा- "ब्रैड पिट करे मेरी बायोपिक..."
Share:

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद इस बार अपनी इच्छा जाहिर करने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो चुके है। दरअसल, एक इंटरव्यू में पाकिस्तानी जर्नलिस्ट सैयद याहया हुसैनी ने अहमद शहजाद से यह पूछा था कि यदि उनकी जिंदगी पर बायोपिक बने तो उसमें वह किसी अभिनेता देखना चाह रहे है। इस पर शहजाद ने हॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता रहे ब्रैड पिट का नाम ले लिया है। 

साक्षत्कार के कुछ अंश की वीडियो हुसैनी ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर पोस्ट कर दी है। इस पर क्रिकेट फैंस ने जमकर प्रतिक्रियाएं भी दी जा रही है। एक फैंस ने लिखा- जितना बड़ा आपका करियर है उसपर तो 15 मिनट की ही बायोपिक बनने वाली है। वहीं, एक ने कमेंट किया- यह सही बात है (ब्रैड पिट का चुनाव)। अहमद शहजाद का रोल करने के लिए एक एक्टर को अच्छा अभिनय आना चाहिए।

 

 

शहजाद अपनी अच्छा जाहिर करने पर खूब ट्रोल हुए-  खबरों का कहना है कि अहमद शहजाद ने हाल ही में पाक के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस पर उनका क्रिकेटिंग करियर बर्बाद करने का इल्जाम भी लगा दिया है। शहजाद ने बोला है कि वर्ष 2016 में वकार ने पाक क्रिकेट बोर्ड को एक रिपोर्ट दी थी जिसमें बोला गया था कि यदि अहमद शहजाद और उमर अकमल को नेशनल टीम में वापस आना है तो उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलना आवश्यक है। इंटरव्यू में शहजाद ने बोला है कि मुझे पीसीबी के एक अधिकारी ने बोला है कि तुम पर कई इल्जाम हैं। मुझे लगता है कि हमें आमने-सामने बैठकर इस बारे में बात करनी चाहिए थी और मैं यह चैलेंज देने को तैयार हूं। फिर पता चल जाएगा कि कौन सही है और कौन गलत। मुझे अपनी बात रखने का अवसर नहीं मिल पाया है। यह सब सोची-समझी चाल थी। उन्हें एक पत्थर से 2 चिडिय़ों को मारना था।

 

 

टीम इंडिया में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी पर हार्दिक पांड्या ने दिया मजेदार जवाब

3 ऐसे ऐतिहासिक किस्से, जब सौरव गांगुली ने मैदान पर दिखाई 'दादा' गिरी

Ind Vs Eng: बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, आज तक दुनिया में नहीं हुआ ऐसा 'कैप्टन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -