T-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी टीम में अचानक हुई शहज़ाद की वापसी
T-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी टीम में अचानक हुई शहज़ाद की वापसी
Share:

बांग्‍लादेश में हुए एशिया कप में पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन से नाराज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम में बदलाव किया है. ओपनर बल्लेबाज खुर्रम मंजूर की जगह अहमद शहजाद को टीम में लिया गया है. शहजाद को पहले टी-20 वर्ल्ड कप की 15 सदस्‍यीय टीम में जगह नही दी गई थी, शहजाद को एशिया कप टी-20 में भी जगह नही दी गई थी. उनकी जगह पर मंजूर को टीम में रखा गया था. लेकिन मंजूर चयनकर्ताओं की उम्मीदों पर खरे नही उत्तर सके और उन्होंने एशिया कप की तीन पारियों में सिर्फ 11 रन ही बनाये. इस वजह से मंजूर की जगह शहजाद को वापस बुलाया.

बता दे की अहमद शहजाद ने पाक टीम की तरफ से अब तक 40 इंटरनेशनल टी-20 मैच मैच खेले और एक शतक के साथ 941 रन बनाए. शहजाद ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज है जिन्होंने अंतराष्ट्रीय टी-20 फार्मेट में शतक लगाया. हाल ही में संपन्न पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में शहजाद ने जोरदार प्रदर्शन किया जिसे देखते हुए चयनकर्ताओं ने शहजाद को टीम में शामिल करने का फैसला किया.

पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप टीम- अहमद शहजाद, शरजील खान, मोहम्मद हफीज, उमर अकमल, शोएब मलिक, खलिद लतीफ , सरफराज अहमद, अनवर अली, मोहम्मद नवाज, इमाद वसीम, शाहिद अफरीदी (कप्तान), वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद समी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -