बॉलीवुड एक्टर्स की कहानी, अहमद खान की ज़ुबानी
बॉलीवुड एक्टर्स की कहानी, अहमद खान की ज़ुबानी
Share:

बॉलीवुड के जाने माने डांसर अहमद खान ने करीब 16 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. अपने करियर के शुरूआती दिनों में वह दिग्गज डांसर सरोज खान को असिस्ट किया करते थे. और आज जिस मुकाम पर वह खड़े हैं, वह लगभग बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकारों को अपने डांस स्टेप्स पर नचा चुके हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अहमद खान ने बॉलीवुड के कई एक्टर्स के बारे में बातें साझा की.

अहमद खान ने संजय दत्त के बारे में बताया कि सेट पर आते ही संजय कहते थे कि, "यार अहमद, हम लोग को एकदम धमाकेदार डांस परफॉरमेंस करना है." लेकिन जिस दिन उस डांस का शूट होने वाला रहता उस दिन उनका सारा जोश ठंडा पड़ जाता. तंग आकर वह कहते, "अरे करके, ख़त्म कर रे...." वहीं शाहिद कपूर के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए अहमद बताते हैं कि, शाहिद एक जुनूनी और एक उत्साहित आदमी हैं, उन्हें जितना नचा लो वह उतना नाचने को तैयार रहते हैं.

आखिर में वरुण धवन की बात बताते हुए अहमद ने कहा कि, वरुण आते ही डांस में लॉजिक की बातें करने लगे थे. लेकिन अहमद ने उन्हें शांति से बैठा कर कहा कि जो दिमाग तुम अभी लगा रहे हो, हम वह सालों पहले लगा चुके हैं, तो कोई फायदा नहीं है. जल्द ही अहमद खान की नई मूवी 'बागी 2' सिनेमाघरों में अपनी दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में अहमद ने टाइगर श्रॉफ को डायरेक्ट करने के साथ-साथ डांस भी सिखाया है. अहमद बताते हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा मज़ा अपने फैमिली फंक्शन में आता है, जहां वह खूब मज़े करते हैं और खुलकर डांस करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सिम्बा : रणवीर सिंह को आखिर मिल ही गयी उनकी अभिनेत्री

सालों बाद इस डांसर ने लगाया अक्षय पर यह आरोप

Super 30 : एक और टीवी एक्टर करेगा ऋतिक रोशन के साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -