IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले बड़ा दांव खेलने जा रही अहमदाबाद, बढ़ेंगी सभी टीमों की मुश्किलें
IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले बड़ा दांव खेलने जा रही अहमदाबाद, बढ़ेंगी सभी टीमों की मुश्किलें
Share:

नई दिल्ली: IPL के मेगा ऑक्शन की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, तमाम टीमें भी अपनी तैयारी तेज करती जा रही हैं. अब जब अहमदाबाद की टीम को BCCI की ओर से हरी झंडी मिल गई है, तो ये टीम भी अपनी आईपीएल (IPL) जीतने के प्लानिंग करना शुरू कर दिया है. फिलहाल, अहमदाबाद टीम को कोच दिलाने पर काम कर रही है. इसके लिए टीम ने एक बड़ा दांव चला है. 

अहमदाबाद के मालिक इस वक़्त गैरी कर्स्टन (Gary Kirsten) के साथ कोच पद के लिए बातचीत कर रहे हैं, अगर सभी कुछ सही रहा तो हम IPL 2022 में गैरी कर्स्टन कोच की भूमिका में देखने को मिल सकते है. बता दें कि इंटरनेशनल मैचों में गैरी कर्स्टन का कोचिंग करियर  बेहतरीन रहा है. भारत को उन्होंने विश्व चैंपियन बनवाया था, साथ ही IPL की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का कोर भी उन्होंने ही सेट किया था। कर्स्टन हमेशा से ऐसे कोच माने जाते हैं जो अपने शांत स्वभाव से तमाम मुश्किलों को हल कर देते हैं. विराट कोहली के साथ गैरी कर्स्टन की बॉन्डिंग शानदार रही थी. 

कहने का मतलब ये है कि गैरी जिस भी टीम में रहे, वो हमेशा खिलाड़ियों के साथ जुड़े रहते हैं. यदि अहमदाबाद की टीम गैरी कर्स्टन को अपने साथ जोड़ने में कामयाब हो जाती है, तो वो लखनऊ के बराबर जाकर खड़ी हो जाएगी। दरअसल, लखनऊ ने एंडी फ्लावर को हेड कोच और मेंटर के तौर पर गौतम गंभीर को अपने साथ जोड़ लिया है. इससे इतना तो स्पष्ट है कि ये दोनों नई टीमें जिस हिसाब से आगे बढ़ रही हैं, उसे देखते हुए पुरानी आठ टीमें भी चिंतित होंगी.

FIFA की लिस्ट में शामिल हुए भारत के 18 रेफरी, यहाँ देखें सूची

ऑस्ट्रेलियाई ओपन: टूर्नामेंट प्रमुख क्रेग टिली का दावा, कहा- "कोरोना संक्रमित होने के बाद भी खेल सकते है नडाल..."

Hockey Rankings: वर्ष की आखिरी रैंकिंग पर भारत की हॉकी टीम तीसरे स्थान पर पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -