राम मंदिर के लिए आज से चंदा अभियान शुरू, गुजरात के हीरा कारोबारी ने दिए 11 करोड़
राम मंदिर के लिए आज से चंदा अभियान शुरू, गुजरात के हीरा कारोबारी ने दिए 11 करोड़
Share:

अहमदाबाद: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने का अभियान आरंभ हो गया है. अहमदाबाद के हीरा कारोबारी गोविंदभाई धोलकिया ने 11 करोड़ रुपये दान दिए हैं. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के रायबरेली के निवासी सुरेंद्र सिंह ने एक करोड़ रुपये का चंदा दिया है. चंदा जुटाने का अभियान 27 फरवरी तक जारी रहेगा.

राम मंदिर निर्माण के लिए सूरत के व्यापारी गोविंदभाई धोलकिया ने 11 करोड़ रुपयों का चंदा दिया है. यह पैसा मंदिर निर्माण के लिए उपयोग होगा. 11 करोड़ रुपये के इस दान से आज से गुजरात में विश्व हिन्दु परिषद और RSS राम मंदिर के लिए चंदा एकत्रित करेंगे. हर कोई अपनी इच्छाशक्ति के अनुसार दान दे सकता है. गोविंदभाई धोलकिया, सूरत में हीरे के कारोबारी हैं और रामकृष्ण डायमंड के मालिक हैं. वे वर्षों से संघ से जुड़े हुए हैं, 1992 में हुई राम मंदिर पहल में भी वो शामिल थे, वैसे में आज उन्होंने अपनी श्रद्धा और आस्था के कारण आज 11 करोड़ का दान दिया गया है. 

वहीं सूरत के महेश कबुतरवाला, जो भारत में केमिकल इन्डस्ट्रीज के लिए मशहूर है, उन्होंने 5 करोड़ और लवजी बादशाह ने 1 करोड़ रुपए का दान दिया. साथ ही कोई ऐसे व्यापारी जिन्होंने 5 से लेकर 21 लाख रुपए का चंदा दिया है. वहीं भाजपा के गोरधन झडफिया और भाजपा के कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र पटेल ने राम मंदिर के लिए 5-5 लाख रुपए दान दिए हैं.

मशहूर अमेरिकन गायिका लेडी गागा गाएंगी राष्ट्रगान, ये हॉलीवुड स्टार करेंगी परफॉर्म

MP: पन्ना में हीरा खदान को जारी रखेगी राज्य सरकार

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर लगा ब्रेक, आज कीमतों में नहीं हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -