धूम-धाम से मना सलमान के भांजे का जन्मदिन, तस्वीरें उड़ाएंगी होश
धूम-धाम से मना सलमान के भांजे का जन्मदिन, तस्वीरें उड़ाएंगी होश
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने फैमिली का बहुत सपोर्ट करते हैं. अक्सर वह अपने परिवार के साथ देखें जाते हैं. आप उन्हें अक्सर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देख सकते हैं. वहीं शनिवार को सलमान के भांजे आहिल शर्मा का तीसरा जन्मदिन था और इस दौरान इसे जमकर सेलिब्रेट किया गया. 

बता दें कि एक्टर आयुष शर्मा और अर्पिता खान के बेट आहिल शर्मा बॉलीवुड के चर्चित स्टारकिड्स में गिने जाते है. हाल ही में इनके बेटे की जन्मदिन पार्टी में कई बड़े सितारे नजर आए और इस खास इस मौके पर आहिल के तीनों मामा सलमान, सुहैल और अरबाज खान भी नजर आए. जिन्होंने इस दिन को और भी काफी ख़ास बना दिया. 

सलमान के भांजे आहिल के बर्थडे पर एक खास तरह के केक का इंतजाम करवाया गया था. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आहिल अपना बर्थडे केक काटने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और केक को एवेंजर्स थीम से सजाया गया है, जिसमें स्पाइडरमैन, सुपरमैन जैसे कई सुपर हीरो देखने को मिल रहे हैं. इसमें सबसे ख़ास बात यह है कि आहिल अपने फेवरेट मामू सलमान खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिख रहे है. वहीं आपको बता दें कि अहिल के जन्मदिन के भी कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. वाहन फोटो में सलमान आहिल को बहुत प्यार कर रहे हैं और उन्हें जब भी मौका मिलता है आहिल के साथ मस्ती करने लग जाते हैं. 

इस मॉडल का सेक्सी फिगर देख हिल जाएगा आपका दिमाग, हर फोटो में दिखा बोल्ड अवतार

इस हसीना ने बड़े-बड़े निजी अंगों से लगाई आग, देखें वायरल तस्वीरें

समंदर किनारे इस हसीना ने दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स, संभलकर देखें तस्वीरें...

नागिन 3 फेम करिश्मा का बोल्ड लुक हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -