प्रेमिका को सुनील शेट्टी के बेटे ने फोटो शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई
प्रेमिका को सुनील शेट्टी के बेटे ने फोटो शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई
Share:

इस समय एक तरफ जहाँ कोरोना का खौफ फैला हुआ है वहीं दूसरी तरफ स्टार्स अपने घरों में अपनों के साथ समय बिता रहे हैं. अब इसी बीच कई स्टार्स के अपनों के जन्मदिन भी आ रहे हैं लेकिन वह मिलने की जगह उन्हें सोशल साइट के जरिये बधाई दे रहे हैं. हाल ही में ऐसा ही किया बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने जो अक्सर ही लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं. हाल ही में अहान शेट्टी ने अपने ख़ास को जन्मदिन की बधाई दी है. वैसे अहान के बॉलीवुड में ना आने के बावजूद भी उनके कई फैंस हैं जो उनसे प्यार करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty) on

वहीं कई लोग उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतज़ार कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है. आए दिन अहान शेट्टी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और दोनों को रोमांटिक होते हुए भी कई बार देखा जा चूका है. अब हाल ही में एक उन्होंने तानिया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और अहान शेट्टी ने इन तस्वीरों के सहारे तानिया को बर्थडे विश किया है.

आप देख सकते हैं ये पुरानी तस्वीरें हैं, जिसमें अहान और तानिया श्रॉफ साथ नजर आ रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि तानिया श्रॉफ इंडस्ट्रलिस्ट जयदेव और रूमिला श्रॉफ की बेटी हैं और तानिया का जन्म मुंबई में हुआ था. वहीं अहान और तानिया ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है और दोनों पहले बेहतरीन दोस्त रहे और साल 2015 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. तानिया लंदन स्कूल ऑफ फैशन से फैशन डिजाइनिंग सीख रही हैं और अपनी पढ़ाई के चलते वह लंबे समय से अहान से दूर हैं लेकिन तानिया का इंस्टाग्राम देखने के बाद पता चलता है कि वह घूमने की शौकीन हैं और वह अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान देती हैं. दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं और यह दोनों कि शेयर की गई फोटोज से पता चलता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -