बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार सुनील शेट्टी का बेटा, सामने आया First Look
बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार सुनील शेट्टी का बेटा, सामने आया First Look
Share:

बॉलीवुड में स्टार किड्स का डेब्यू होना बड़ी खबर होती हैं. दिवंगत श्रीदेवी से लेकर अभिनेता सैफ अली खान तक के बच्चों द्वारा पिछले साल इंडस्ट्री में एंट्री मार ली गई है. जबकि अब इस लिस्ट में स्टार सुनील शेट्टी के बेटे का नाम भी जुड़ गया है. सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. यह साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक है. 

प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा गया है कि, पहली शूटिंग. पहला दिन. पहला क्लैप. हम इस खूबसूरत सफर पर एक साथ जाने हेतु तैयार हैं. बहुत कुछ है. अहान शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, मिलन लुथरिया और तारा सुतारिया. 

आपको जानकारी के लिए इस बात से अवगत करा दें कि ड्रामा फिल्म 'आरएक्स 100' के तेलुगू संस्करण में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत द्वारा काम किया गया. रीमेक का निर्देशन मिलन लुथरिया द्वारा किया जा रहा है. वहीं सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है और इसका निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा पेश किया जाना है. 

हिमेश रेशमिया की फिल्म का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

सुहाना खान की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़..

रणवीर सिंह की इस बात से इम्प्रेस हुई थी दीपिका, अब किया खुलासा

ऋतिक रोशन के नाना का हुआ निधन, याद में एक्टर ने किया ये ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -