सुनील शेट्टी के बेटे ने शुरू की RX100 के हिंदी रीमेक की शूटिंग, ये होगा टाइटल
सुनील शेट्टी के बेटे ने शुरू की RX100 के हिंदी रीमेक की शूटिंग, ये होगा टाइटल
Share:

काफी समय से ये खबर है कि साउथ इंडियन फिल्म आरएक्स 100 (RX 100) का हिंदी रीमेक बनने वाला है. इस फिल्म का नाम भी सामने नहीं आया था लेकिन अब नाम के साथ इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है. बता दें, जानकारी थी कि सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं. अब जब शूटिंग शुरू हो ही गई है तो सभी कुछ तय हो गया  है. 

अहान शेट्टी साउथ इंडियन फिल्म आरएक्स 100 (RX 100) के हिंदी रीमेक ‘तड़प’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. जी हाँ, इस फिल्म का नाम 'तड़प' रखा गया है. फिल्म में अहान के अपोजिट स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की फेम तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी नजर आएंगी. आज से इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के साउथ थियेटर में शुरू हो गई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. एक करीबी सूत्र ने बताया की, फिल्म के कुछ भाग को आगे मसूरी में शूट किया जाएगा. 

जानकारी के अनुसार, फिल्म की शुरुआत में बहुत सारा एक्शन ड्रामा देखने को मिलेगा जिसके लिए अहान शेट्टी ने आज से मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं.  तारा सुतरिया इस फिल्म से बाद में जुड़ेंगी जब उनका सीन शूट होगा. फिल्म ऑफिशियली अनाउंसमेंट मार्च में ही कर दी थी. लेकिन इसकी शूटिंग लेट शुरू हुई है. फिल्म में अहान जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे जिसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. अब देखना होगा सुनील शेट्टी के बेटे क्या कमाल करते हैं.  

शाहरुख़ ने किया शंकर की फिल्म से ऋतिक को रेप्लस, जानें कैसी होगी फिल्म

फिर गले लगते दिखे सारा-कार्तिक, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -