अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' को मिली नयी रिलीज डेट
अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' को मिली नयी रिलीज डेट
Share:

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं लेकिन उनके बेटे अहान शेट्टी अब तक बॉलीवुड से दूर हैं। हालाँकि जल्द ही उनका बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है। आप सभी को हम अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का पोस्टर पहले ही दिखा चुके हैं और अब फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत फिल्म की नई रिलीज डेट आज सामने आई है जो मेकर्स ने पेश की है। फिल्म के मेकर्स ने साफ कर दिया है कि अहान के फिल्म के रिलीज में अभी थोड़ा और वक्त लगने वाला है।

जी दरअसल अब अहान की डेब्यू फिल्म तड़प की रिलीज डेट दो महीने आगे कर दी गई है। यानी अब अहान की डेब्यू फिल्म तड़प दिसंबर के पहले हफ्ते में रिलीज होगी। आपको बता दें कि तड़प फिल्म के निर्देशक मिलन लूथरिया ने खुद फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस जानकारी को साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''इंतजार कर रहा हूं… एक अद्भुत प्रेम कहानी साजिद नाडियाडवाला की तड़प बड़े पर्दे पर 3 दिसम्बर 2021 को।''

इस फ़िल्म में तारा सुतारिया फीमेल लीड रोल में हैं। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म 24 सितंबर, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला। वैसे मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनने वाली ‘तड़प’ फिल्म में अहान शेट्टी, तारा सुतारिया, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी जैसे कलाकार शामिल हैं। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और फिल्म में आत्मीय संगीत प्रीतम द्वारा दिया गया है।

आप सभी जानते ही होंगे कि तड़प का ऐलान खुद अक्षय कुमार तक ने किया था। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'अहान, तुम्हारे लिए बड़ा दिन, मुझे आज भी तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारी पहली फ़िल्म का पोस्टर पेश कर रहा हूं। मैं खुश हूं और गर्व महसूस कर रहा हूं…' उस समय अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट 24 सितंबर बताई थी।

पिता की लाश को उलटा लटकाकर झूला रहे थे परिजन, बोले - इससे वे दोबारा जिन्दा हो जाएंगे

नारायण राणे को गिरफ्तार करने निकली नासिक पुलिस, कहा- 'आदेश जारी हुआ है'

'जा पाकिस्तान जाकर भीख मांग।।।', अजमेर में मुस्लिम भिखारी की पिटाई का 'वीडियो वायरल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -