अहाना कृष्णा ने अपनी छोटी बहन के साथ शेयर की तस्वीर
अहाना कृष्णा ने अपनी छोटी बहन के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

अहाना कृष्णा ने अपनी बहन के साथ एक मनमोहक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उनकी नवीनतम पोस्ट छोटी बहन हंसिका के साथ उनके स्नेही बंधन के बारे में है। अहाना ने जो तस्वीर शेयर की है वह एक दशक पहले की है और क्यूटियां एक तस्वीर के लिए पोज दे रही हैं। अहाना कृष्णा ने भी अपनी छोटी बहन के साथ अपने संबंधों पर एक हार्दिक नोट लिखा।

मैं उससे बहुत प्यार करती हूँ। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे यह गुड़िया मेरी बहन के रूप में मिली है। तो मैं उसे गले लगाने कर सकते हैं उसे तोहफे के साथ आश्चर्य उसे चूमने, उसके जलन, और उसकी प्रतिक्रिया और उस के सभी रिकॉर्ड है। जब मैं 9 साल का था और मेरे माता-पिता ने मुझे बताया कि माँ गर्भवती है, तो मैं शुरू में नाराज़ थी क्योंकि मुझे लगा कि मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाएंगे। लेकिन हे भगवान, इस बच्चे के बिना जीवन कितना उबाऊ होता। 

यह तस्वीर 2011 की है, और मेरा वह गुलाबी चश्मा तब काफी कुछ था, और आज हांसू का जन्मदिन नहीं है। जब आप किसी व्यक्ति को अपने आप से अधिक प्यार करते हैं, तो आप बिना किसी विशेष कारण के उनके बारे में यादृच्छिक लंबी पोस्ट डालते हैं। क्योंकि कुछ दिनों में, आपके दिल में वह सारा प्यार नहीं समा सकता। अहाना कृष्णा अगली बार 'आदि' में दिखाई देंगी, जिसमें वह शाइन टॉम चाको के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी।

UNSC में भारत ने इजराइल-फिलिस्तीन से की संघर्षविराम की अपील

सीएम ममता बनर्जी ने कोवैक्सिन की मंजूरी में तेजी लाने के लिए पीएम मोदी को लिखा पत्र

रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा, अब तक 92 प्रतिशत पत्रकारों को दी जा चुकी है कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -