अपनी ननद के लिए दीपिका कक्कड़ ने किया कुछ ऐसा कि फूले नहीं समाए शोएब इब्राहिम
अपनी ननद के लिए दीपिका कक्कड़ ने किया कुछ ऐसा कि फूले नहीं समाए शोएब इब्राहिम
Share:

टीवी स्टार दीपिका कक्कड़ अपने परिवार का पूरा पूरा ध्यान रखती हैं और वह अपने पति से लेकर उनकी बहन तक के लिए सभी तैयारियां खुद करती हैं. ऐसे में अब हाल ही में अदाकारा ने अपनी ननद के लिए एक ऐसा काम किया है कि जिससे उनके पतिदेव भी बेहद खुश हो गए हैं. जी दरअसल बीते दिनों दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब और ननद सबा इब्राहिम के साथ रेस्टोरेंट पहुंची थी और इसके पीछे एक खास वजह थी जो यह थी कि दीपिका की ननद सबा इब्राहिम के इंस्टाग्राम पर 100k फॉलोअर्स हो गए हैं और इसी कारण दीपिका ने उनके लिए एक खास पार्टी रखी थी.

वहीं इस बार की खुशी दीपिका ने पति और ननद के साथ मिलकर मनाई, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं. शोएब की लाडली बहन सबा तो इससे खुश थी ही लेकिन इसके साथ दीपिका भी बेहद खुश थी जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. वहीं इस पार्टी को खास दीपिका ने अरेंज किया और खुद ननद की खुशी में पूरे जोर-शोर से हिस्सा लिया जो आप देख सकते हैं.

वहीं दीपिका की इस पार्टी से सबा इब्राहिम भी बेहद खुश नजर आई और उन्होंने भाई और भाभी के साथ मिलकर केक काटा और दोनों को खूब केक खिलाया. वहीं बाद में सभी ने जमकर मस्ती भी की और अब सभी की तस्वीरें पसंद की जा रहीं हैं.

'हप्पू सिंह' के मजाकिए अंदाज और बड़े पेट ने दर्शको को बनाया फैन्स, ये है उनका रियल लाइफ फोटो

भारत में इस महीने लॉन्च हुई ये पावरफुल बाइक्स और स्कूटर, जानिए फीचर

'श्वेता तिवारी' इस किरदार के रूप में करेगी टीवी पर धमाकेदार वापसी, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -