अगस्ता घोटाले में घिरे मनमोहन सिंह, त्यागी ने लगाए आरोप
अगस्ता घोटाले में घिरे मनमोहन सिंह, त्यागी ने लगाए आरोप
Share:

नई दिल्ली : नोटबंदी के हंगामे के बीच अगस्ता वेस्टलैंड का शोर एक बार फिर सुनाई देने लगा है। दरअसल 3600 करोड़ रूपए के हेलिकाॅप्टर सौदे में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा वायुसेना के पूर्व प्रमुख एसपी त्यागी और उनके साथ अन्य आरोपियों को 14 दिसंबर तक सीबीआई की रिमांड पर भेज दिया गया है। हालांकि एसपी त्यागी द्वारा इस मामले में आरोप लगाए जाने से स्थिति कुछ गंभीर हो गई है।

इस मामले में पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह का नाम लिया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकाॅप्टर डील को लेकर पीएमओ ने अपनी ओर से सुझाव दिया था और कहा था कि वीवीआईपी चाॅपर डील के लिए ऊंचाई में बदलाव किया जा सकता है। दरअसल अगस्ता वेस्टलैंड से जुड़े मापदंड को पूरा नहीं किया जा सका था मगर इसमें जब बदलाव हुआ तो यह कुछ आसान हो गई।

गौरतलब है कि हेलिकाॅप्टर डील में कथिततौर पर भ्रष्टाचार होने के मामले में वायुसेना के पूर्व प्रमुख एसपी त्यागी उनके रिश्तेदार संजीव त्यागी और अभिभाषक गौतम खेतान से सीबीआई 14 दिसंबर तक पूछताछ कर सकती है। इस मामले में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने सीबीआई को पूछताछ के लिए अनुमति दी है।

रक्षा मंत्रालय को अगस्ता वेस्टलैंड सौदे से जुड़े दस्तावेज सार्वजानिक करने के निर्देश

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला : आज सीबीआई के शिकंजे में काजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -