एग्युरो ने कॉल पर मेसी से कही चौलाने वाली बात
एग्युरो ने कॉल पर मेसी से कही चौलाने वाली बात
Share:

अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी सर्जियो एग्युरो ने ट्विच प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान ही अपनी राष्ट्रीय टीम के कप्तान लियोनेल मेसी को फोन कर दिया. इस समय कोरोनावायरस के कारण फुटबाल पर ब्रेक है और इसलिए इंगिलश क्लब मैनचेस्टर सिटी के लिए खेलने वाले एग्युरो ऑनलाइन गेम खेलने के साथ लाइव स्ट्रीम कर अपने आप को व्यस्त रख रहे हैं.

हाल ही में एग्युरो ने मेसी को फोन किया और उनसे कुछ देर बातें की और यह पूरा मामला लाइव हो रहा था. इन दोनों के बीच बातें स्पेनिश भाषा में हो रही थीं और एग्युरो ने फोन को स्पीकर पर रख दिया था जिससे मेसी और उनके बीच की बातें पूरा विश्व सुन रहा था. गिवमीस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक मेसी ने एग्युरो से पूछा, "आज ऐसा क्या हुआ जो तुमने मुझे सुबह 9 बजे फोन किया है."

एग्युरो ने जवाब दिया, "मुझे कोरोनवायरस टेस्ट करवाना पड़ा." मेसी ने कहा, "लेकिन तुमने मुझे फोन क्यों किया." एग्युरो ने जवाब दिया, "मुझे नहीं पता, मैं तुम्हें गुड मॉर्निग कहना चाहता था. मैंने तुम्हारा नंबर फोन पर देखा और सोचा कि मैं बोर हो रहा हूं तो तुम्हें फोन करता हूं. सुबह के नौ बज रहे और मैंने तुम्हें फोन कर दिया.."

कोरोना को लेकर राहुल द्रविड़ ने पूछ चौकाने वाला सवाल

कोरोना संकट के बीच मैदान में ट्रेनिंग के लिए उत्तरी यह टीम

इंग्लिश प्रीमियर लीग के इस खिलाड़ी को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -