महाराष्ट्र के कृषि मंत्री की हृदयाघात से मौत
महाराष्ट्र के कृषि मंत्री की हृदयाघात से मौत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के राज्य कृषि मंत्री पांडुरंग फुंडकर का गुरुवार तड़के चार बजे निधन हो गया, वे 67 साल के थे. खबर के अनुसार उन्हें हार्ट अटैक आया था. बुधवार शाम वे एक कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे लेकिन वहां उनके सीने में तेज़ दर्द होने लगा, साथ ही सांस लेने में भी परेशानी होने लगी, जिसके बाद उन्हें सीधे स्थानीय अस्पताल ले जा गया. लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका. 

आज सुबह साढ़े चार बजे उन्होंने मुंबई के सोमैया अस्पताल में आखिरी सांस ली. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि कृषि मंत्री को तीव्र हार्ट अटैक आया था, जिसके कारण उनकी मौत हो गई. उनके निधन पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने ट्विट करते हुए कहा कि उन्होंने विपक्ष के नेता, विधायक, संसद सदस्य, बीजेपी के राज्य अध्यक्ष जैसे मजबूत जिम्मेदारियां ली और पार्टी की नई ऊंचाइयों में महत्वपूर्ण योगदान दिया. मैं अपने परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों और श्रमिकों के दुखों में शामिल हूं. 

आपको बता दें कि फुंडकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में से एक थे, वे पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष के पद पर भी काम कर चुके हैं. 1991-1996 के बीच उन्होंने बीजेपी के राज्य अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला था. फुंडकर ने तीन बार अकोला संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया. उन्होंने 1978 और 1980 में खमगांव विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया, 8 जुलाई 2016 को, उन्होंने फडणवीस कैबिनेट में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली थी. फुंडकर की लोगों के बीच लोकप्रियता के चलते एक बड़े ओबीसी नेता के रूप में भी जाना जाता था.

बिहार में फैलता अवैध शराब का कारोबार, जिम्मेदार कौन ?

मुकेश अम्बानी को अदालत में पेश होने का आदेश

आज आएंगे क्लेट परीक्षा के नतीजे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -