अंतर्राष्ट्रीय परमाणु ऊर्जा एजेंसी के साथ समझौता संभव: ईरान
अंतर्राष्ट्रीय परमाणु ऊर्जा एजेंसी के साथ समझौता संभव: ईरान
Share:

ईरान: ईरान के विदेश मंत्री हुसैन अमीर अब्दुल्लाहियन ने ट्वीट किया कि अंतर्राष्ट्रीय परमाणु ऊर्जा एजेंसी (आईएईए) के साथ एक समझौता संभव है और जल्द ही एक बैठक होगी।

अमीर अब्दुल्लाहियन ने बुधवार को कहा कि उन्होंने और आईएईए के महानिदेशक राफेल ग्रॉसी ने मंगलवार को तेहरान में अपनी "सौहार्दपूर्ण, ईमानदार और सफल" वार्ता के दौरान "सहयोग बनाए रखने पर उत्कृष्ट समझौते" किए।

"हालांकि,इस पर काम करने के लिए, हमें कुछ वाक्यांशों पर काम करने की आवश्यकता है," उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि तकनीकी मुद्दों का राजनीतिकरण करना अप्रभावी है। ईरानी विदेश मंत्री ने ग्रॉसी की अपनी तेहरान यात्रा की टिप्पणियों के स्पष्ट जवाब में एजेंसी की त्रैमासिक बोर्ड की बैठक के दौरान वियना में पहले दिन के दौरान "अनिर्णायक" के रूप में टिप्पणी की।

ग्रॉसी सोमवार शाम को ईरान पहुंचे और ईरान और आईएईए के बीच बकाया मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मंगलवार को अमीर अब्दुल्लाहियन और ईरान के परमाणु ऊर्जा संगठन के प्रमुख मोहम्मद एस्लामी से मुलाकात की, जिसमें कारज के पास एक अपकेंद्रित्र भागों के उत्पादन स्थल पर निगरानी गतिविधियों पर गतिरोध भी शामिल है। 

दिल्ली: जहरीली गैस फैलने से बेहोश हो गए लोग!

KBC में मचेगा धमाल, शो में आएंगी अमिताभ बच्चन की बेटी और नातिन

पेट्रोल-डीजल के दाम हुए जारी, जानिए आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -