फिर मिला पेप्सी को BCCI का साथ, चार साल तक करेगा टाइटल प्रायोजन
फिर मिला पेप्सी को BCCI का साथ, चार साल तक करेगा टाइटल प्रायोजन
Share:

नई दिल्ली। IPLमें स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी मामले को लेकर टूर्नामेंट के टाइटल प्रायोजन से हटने वाले पेप्सी को एक फिर BCCI का साथ मिल गया है और बीसीसीआई के साथ उसका 4 साल का प्रायोजन करार हुआ है. पेप्सीको इंडिया के अध्यक्ष एवं सीईओ शिवकुमार और BCCI के सचिव अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को इस करार का ऐलान किया.

इस मौके पर शिवकुमार ने कहा कि जब हम IPL से हटे तो उस समय मैंने कहा था कि हम IPL से हट रहे हैं लेकिन हमारा साथ BCCI से बना रहेगा. बीसीसीआई और हमारे बीच 4 साल का करार है. जब उनसे यह पूछा गया की IPL छोड़ने और अब बीसीसीआई से जुड़ने के बीच ऐसा क्या हुआ कि उन्हें अपना फैसला बदलना पड़ा? इसपर जवाब देते हुए शिवकुमार ने कहा कि मैं साफ़ कर देना चाहता हूं कि हम बीसीसीआई से कभी नहीं हटे और हम अगले 4 साल तक बीसीसीआई के साथ भारत में होने वाले टेस्ट, वनडे और ट्वंटी-20 मैचों के लिए ग्राउंड प्रायोजक रहेंगे

. इसके अलावा गेटोरेट भारतीय खिलाड़ियों के लिए एनर्जी ड्रिंक रहेगा. ठाकुर ने कहा कि एक तरफ हमारा ध्यान लोढ़ा समिति की रिपोर्ट को लेकर सर्वोच्च अदालत में चल रही कार्रवाई पर लगा हुआ है और दूसरी तरफ हमें खुशी है कि एक दशक से अधिक समय तक हमारा पार्टनर रहा पेप्सी वापस हमारे साथ जुड़ गया है. हम पेप्सी की वापसी का स्वागत करते हैं. बीसीसीआई सचिव का कहना है कि हमारे पास टाइटल प्रायोजक है. हमें 3 सहायक प्रायोजक भी खोजने है और पेप्सी हमारे साथ सहायक प्रायोजक के रूप में जुड़ गया है. इस करार से हमें करीब 150 करोड़ रुपए मिलेंगे. वही ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट में चल रहे मामले पर कहा कि यह मामला अदालत में विचाराधीन है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -