KBC-13: 7 करोड़ जीतने से महज एक कदम दूर हैं हिमानी बुंदेला, 15 साल की उम्र में ही चली गई थी दोनों आँखें
KBC-13: 7 करोड़ जीतने से महज एक कदम दूर हैं हिमानी बुंदेला, 15 साल की उम्र में ही चली गई थी दोनों आँखें
Share:

आगरा: आज रात 9 बजे कौन बनेगा करोड़पति (KBC-13) में आगरा की हिमानी बुंदेला हॉट सीट पर बैठेंगी। हिमानी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति में बिग-बी के सामने 7 करोड़ के लिए खेलेंगी। हिमानी आगरा के राजपुर चुंगी की रहने वाली हैं। KBC-13 में हिमानी पहली करोड़पति हैं, जबकि 7 करोड़ के सवाल पर अब भी सस्पेंस बरक़रार है बस चंद घंटों बाद शो के शुरू होते ही सवाल और जवाब का सिलसिला शुरू हो जाएगा। 

वहीं दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ ने हिमानी को ट्वीट करते हुए बधाई दी है और उनका मनोबल बढ़ाया है। सीएम योगी ने कहा कि हिमानी की उपलब्धि प्रदेश के युवाओं के लिए प्रेरणा बनेगी। हिमानी का जीवन देखा जाए तो वह जिंदगी के एक ऐसे दौर से गुजर रही हैं, जिसका सामना करना हर किसी के बस की बात नहीं है। हिमाने बचपन में 15 वर्ष की आयु में ही एक सड़क हादसे में अपनी आंखों की रोश्नी गंवा चुकी हैं। हिमानी ने बताया वह अपने सपनों को साकार करना चाहती हैं और इसी कारण रोश्नी जाने के बाद भी उन्होने अपनी पढ़ाई जारी रखी, जिसके बाद अब उनका सिलेक्शन आगरा के केंद्रीय विद्यालय में भी हो चुका है।

सोनी टीवी ने रात 9 बजे प्रसारित होने वाले शो KBC के प्रोमो के माध्यम से हिमानी के एक करोड़ जीतने की पुष्टी कर दी है, जिसके बाद से वो अपने स्कूल और पूरे आगरा शहर की सेलिब्रेटी बन गई हैं। उनके घर पर बधाई देने वालों का ताँता लगा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ हिमानी के पिताजी विजय बुंदेला ने बताया कि वह शो के दौरान मौजूद थे। किन्तु, अब सोमवार को पूरे परिवार के साथ बैठकर टीवी पर शो देखें. शो के टेलीकास्ट को लेकर हर कोई बेहद उत्साहित है।

गुस्से से आग बबूला हुई गौहर खान, बोली- ये मास्क की वजह से मेरी लिपस्टिक बर्बाद हो जाती है

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात

इस मशहूर डायरेक्टर से हुई थी गौहर खान की सगाई, लेकिन एक वजह से टूट गया था रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -