इस यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहे हैं सलमान खान और राहुल गाँधी
इस यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहे हैं सलमान खान और राहुल गाँधी
Share:

एक तरह जहां बॉलीवुड के सल्लू मियाँ अपना स्वैग से स्वागत करने की कोशिश में लगे हुए हैं, वहीं कुछ लोग सल्लू भाई की इमेज पर कालिख पोते जा रहे हैं. दरअसल, आगरा यूनिवर्सिटी की एक मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. और उस बीए फर्स्ट इयर की इस मार्कशीट में सबसे रोचक बात ये है कि छात्र के नाम के साथ सलमान खान की फोटो लगा दी गई है. सबसे निराशाजनक बात यह रही कि फोटो उस मार्कशीट पर लगाई गई थी जिसके नंबर सिर्फ 35 फीसदी आए थे. मतलब इस बात से क्या सिद्ध करना चाहता है सामने वाला?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमृता सिंह मेमोरियल डिग्री कॉलेज अलीगढ़, जोकि आगरा यूनिवर्सिटी द्वारा एफिलेटेड. इधर सलमान खान की मार्कशीट के वायरल होने से उनके फैन्स में गुस्सा बढ़ गया है. उनकी नाराजगी इस बात से है कि अगर गलती से फोटो छप ही गई तो पासपोर्ट साइज फोटो क्यों लगाई. और लगा भी दी तो कम से कम ज्यादा नंबर वाली मार्कशीट में लगाते.

वो तो शुक्र है कि मार्कशीट बांटने से पहले चेक करली गयी थी तो यह गलती पकड़ में आ गयी. यूनिवर्सिटी ने इसका इलज़ाम सीधे सीधे उस एजेंसी पर दाल दिया जिसे मार्कशीट छापने का ठेका दिया गया था. आगे यूनिवर्सिटी ने बताया कि सलमान खान के अलावा एक मार्कशीट में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की फोटो चिपकी है तो एक मार्कशीट में छात्र के नाम की जगह डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का नाम छाप दिया गया था.

आज दलितों के साथ होंगे राहुल

Funny Video : स्कूल में हर कोई करता है ऐसी फुकरेपंती

किस तरह पटाते हैं लड़कियां, देखे इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -