रेप पीड़िता महीनों से लगा रही है न्याय की गुहार लेकिन नहीं सुन रही पुलिस
रेप पीड़िता महीनों से लगा रही है न्याय की गुहार लेकिन नहीं सुन रही पुलिस
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी का चैन-सुकून छिना हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक मामला यूपी के आगरा से सामने आया है जहाँ पुलिस ने एक रेप पीड़िता नाबालिग लड़की और उसके परिवार को रोने पर मजबूर कर दिया है. बताया जा रहा है कि यह मामले बीते 9 अक्टूबर का है जब एक नाबालिग लड़की ने दो आरोपियों पर उसके साथ बलात्कार करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी और इसके बाद जैसे-तैसे पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा था.

वहीं इस मामले में पीड़िता के बयान के बाद आरोपियों को मुकदमे की विवेचना के दौरान क्लीन चिट दे दिया गया और दोनों को रिहा कर दिया गया. इस मामले में ऐसा होने पर पीड़िता को बहुत दुःख हुआ. आप सभी को बता दें कि यह मामला पुराना है लेकिन इस मामले में अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि ताजगंज थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की ने दो युवकों पर बलात्कार का आरोप लगाया था और उसके बाद पुलिस ने भाजपा नेताओं के हस्तक्षेप के बाद यह मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा था.

उसके बाद पुलिस ने मामले की विवेचना के वक्त आरोपियों को क्लीन चिट दे दी और उसके बाद इस मामले में पीड़ित पक्ष ने एसएसपी कार्यालय पर शिकायत भेज दी. इस मामले में उनका कहना है कि अगर न्याय नहीं मिला तो वो महिला आयोग के कार्यालय पर जाकर आमरण अनशन करेंगे. वहीं इस मामले में पीड़िता के पिता कलेक्ट्रेट में फूट-फूट कर रोते नजर आए लेकिन फिर भी उनकी सुध लेने वाला कोई नही था और अब परिजनों का आरोप है कि आरोपियों के जीजा पुलिस में हैं और इसकी वजह से ऐसा हो रहा है और उन्हें न्याय नहीं मिल पा रहा है.

गुप्तांग कटी लाश मिलने से मचा कोहराम, जांच जारी

चलती बाइक पर सेक्स करता नजर आया यह कपल, वीडियो ने मचाई सनसनी

17 साल की लड़की बना रही थी 19 साल के लड़के से संबंध, बनाते-बनाते चली गई जान...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -