अगर बना रहे हैं वैलेंटाइन डे मनाने का प्लान, तो पढ़ लें हिंदू कल्याण महासभा का ये फरमान

Feb 12 2019 01:08 PM
अगर बना रहे हैं वैलेंटाइन डे मनाने का प्लान, तो पढ़ लें हिंदू कल्याण महासभा का ये फरमान

आगरा: हिंदू कल्याण महासभा की आगरा इकाई ने इस वेलेंटाइन डे पर अपने नए प्लान का ऐलान किया है। इस दिन हमेशा से पार्कों में बैठे प्रेमी जोड़ों को दौड़ा दौड़ा कर पीटने वाले इस संगठन ने अपने ऐलान में इस दिन शादी करने वाले ऐसे जोड़े को 51 हजार रुपये देने की घोषणा की है, जिसमें लड़का हिंदू हो जबकि लड़की मुस्लिम समुदाय से हो। दरअसल,  कुछ हिंदू संगठन हमेशा से वेलेंटाइन डे की खिलाफत करते रहे हैं।

मंगलवार को डॉलर के मुकाबले मजबूती के साथ खुला रुपया

हिंदू कल्याण महासभा के संयोजक संजय जाट ने जानकारी देते हुए कहा है कि, हमारी दक्षिणपंथी संस्था हमेशा से वेलेंटाइन डे के दिन उन हिंदु लड़कियों को बचाने का प्रयास करती रही है, जो दूसरे समुदाय के लड़को द्वारा प्यार- मोहब्बार के नाम पर ठगी का शिकार हो रही हैं। किन्तु इस वर्ष हमने तय किया है कि हम इस दिन विवाह करने वाले जोड़ों को 51 हजार रुपये का ईनाम देंगे। शर्त ये है कि इस शादी में लड़का हिंदू हो और लड़की मुस्लिम।

सप्ताह के दूसरे दिन भी गिरावट के साथ खुला बाजार

संजय जाट ने कहा है कि, इस वर्ष के वेलेंटाइन डे के लिए हमने संकल्प लिया है कि, हम किसी प्रकार की हिंसा में संलिप्त नहीं रहेंगे। बल्कि इस बार हम उन हिंदू लड़कियों को सुरक्षित रखने के लिए का पलटवार करेंगे जिन्हें प्यार के नाम पर दुसरे समुदाय के लड़कों ने ठगा है। इन लड़कों ने हाथ में कलावा बांधकर हिंदू होने का झूठ बोला और मासूम हिन्दू लड़कियों को ठगा।

खबरें और भी:-

वेतन 70 हजार रु, बेरोजगार यहां करें नौकरी के लिए आवेदन

International Condom Day : खूब छाया सनी लियॉन का ये कंडोम एड

सुप्रीम कोर्ट का आयोग को निर्देश, 90 दिनों में तय करो अल्पसंख्यकों की परिभाषा और नियम