प्यार में बेवफाई मिली तो मंदिर गया युवक और फेसबुक पर लाइव आकर....

Jul 22 2019 02:20 PM
प्यार में बेवफाई मिली तो मंदिर गया युवक और फेसबुक पर लाइव आकर....

हाल ही में आया एक अपराध का मामला सभी को हैरान कर देने वाला है. जी हाँ, यह मामला आगरा जिले का है जहाँ गर्लफ्रेंड की किसी दूसरे शख्स से सगाई होने के चलते 22 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ युवक ने आगरा के एक मंदिर से अपनी आत्महत्या का फेसबुक पर लाइव प्रसारण भी किया और यह मामला अचनेरा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले रायभा गांव के एक मंदिर का है. वहीं युवक ने चार पन्ने का एक सूसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने अपने परिवार से आत्महत्या का कदम उठाने के लिए माफी मांगी है और अपने अंगदान की बात कही है.

वहीं इस मामले में युवक के कुछ दोस्त फेसबुक पर घटना का लाइव देख रहे थे, क्योंकि उसने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को अपने फैसले के बारे में पहले ही बता दिया था. इस मामले को बीते शनिवार सुबह का बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस ने मृतक की पहचान श्याम सीकरवार उर्फ राज के रूप में की है और स्थानीय लोगों ने उसका शव मंदिर के अंदर लटकते हुए देखा था.

इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

पत्नी की बहन से शादी करना चाहता था पति, रोज करता था यह गन्दा काम

फोटोकॉपी करवाने निकली दो बहने, 2 महीने होता रहा रेप और फिर...

पत्नी के अवैध संबंध के शक में युवक ने काटे अपने हाथ, मौत