आगरा: खौफनाक हादसे का शिकार हुए फुटपाथ के लोग
आगरा: खौफनाक हादसे का शिकार हुए फुटपाथ के लोग
Share:

आगरा: बीते कई दिनों से देश में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर लोगों की जान ले ही रहा है, लेकिन घटनाओं से मरने सवालों के आंकड़ों में भी कोई कमी नहीं आई है, लगातार बढ़ती जा रही आपदाओं और घटनाओं ने लोगों का जीवन संकट में दाल दिया है. जिसके कारण हर किसी के दिल और दिमाग में डर की स्थिति बढ़ती ही जा रही है. जिसके बाद से हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि क्या आज के समय में हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. 

मिली जानकारी के अनुसार आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में गुरुद्वारे के पास बीते मंगलवार यानी 7 जुलाई 2020 की देर रात दुकानों के सामने फुटपाथ पर सो रहे 9 लोगों पर कंटेनर अनियंत्रित होकर चढ़ गया. जिसके कारण उनकी 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत बेहद ही नाजुक बताई जा रही है. हम बता दें कि दोनों को एसएन इमरजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

वहीं इस बात का पता चला है कि मृतकों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. घायलों में एक आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 16 और दूसरा शाहगंज के रहने वाले है. वहीं पुलिस अब भी उनके बारे में पता लगा रही है. वहीं हादसे के बाद पुलिस ने कंटेनर चालक और क्लीनर को पकड़ लिया है. पुलिस मरने वालों की पहचान करने के प्रयास लगातार किया जा रहा है.

ग्वालियर-चंबल अंचल में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 210 पॉजिटिव

शिवराज पर कमलनाथ का तंज़, कहा- जनता जानती है, कौन टाइगर है और कौन बिल्ली

दिल्ली से बेरंग लौटे शिवराज, नहीं हो पाया विभागों का बंटवारा, हमलावर हुआ विपक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -