भाजपा युवा नेत्री की एक पोस्ट से मचा हड़कंप, कहा- ''नरेंद्र मोदी की वजह से...'

Feb 08 2019 04:20 PM
भाजपा युवा नेत्री की एक पोस्ट से मचा हड़कंप, कहा- ''नरेंद्र मोदी की वजह से...'

भाजपा के किसान मोर्चा और महिला मोर्चा की एक सक्रिय पदाधिकारी की पोस्ट से पूरी पार्टी में हंगामा मच गया है. जी हाँ, वहीं उनकी पोस्ट से सीधे तौर यह समझा जा रहा है कि, उन्होंने पीएम मोदी को छोड़कर पार्टी के सभी नेताओं के चरित्र पर सवाल उठाया है और सभी को गलत ठहराया है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में भाजपा की युवा नेत्री एकता सिंह ने फेसबुक पर लिखा है- "बीजेपी सिर्फ मोदी की वजह से जिंदा है वर्ना नेता तो इसमें भी साफ नहीं."

उनके इस पोस्ट से समझा जा सकता है कि नेत्री के अनुसार पार्टी में केवल मोदी ही चरित्रवान हैं, मतलब बाकी चरित्रहीन या किसी अन्य तरह से दागी है. वहीं अब सभी उनके पोस्ट का यही मतलब निकाल रहे हैं कि मोदी के अलावा कोई भी नेता साफ़ चरित्र वाला नहीं है. फिलहाल इस पोस्ट पर कमेट की बौछार हो गई है और इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने एकता की हिम्मत की तारीफ की, तो कई इसे असलियत भी कहते नजर आ रहे हैं.

इस मामले में एकता सिंह का कहना है कि उनपर दिल्ली से भी नेताओं द्वारा पोस्ट हटाने के लिए दवाब डाला जा रहा है. मिली खबरों के अनुसार एकता पहले भी ऐसे मामलों में कथित तौर पर हिम्मत दिखाती नजर आईं हैं. इसी के साथ वह भाजपा के एक शहर पदाधिकारी व एक अन्य युवक पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाकर सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं.

गहलोत सरकार को गुर्जरों की ललकार, अगर आज शाम तक आरक्षण नहीं मिला तो...

इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने पर भगवान 'राम' ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

पीएम मोदी की आवाज़ से फिर गूंजेगा बंगाल, ममता बनर्जी को मिलेगा करारा जवाब